Friday, July 5, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: आज यूपी के इन इलाकों में बारिश के आसार! जानें...

UP Weather: आज यूपी के इन इलाकों में बारिश के आसार! जानें अपने शहर का हाल

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Weather: उत्तर प्रदेश में आज फिर मौसम का मिजाज बदलता हुआ नजर आ रहा है। यहां पर आज ओर अगले कुछ दिनों तक बारिश हो सकती है। हालांकि प्रदेश में फिलहाल मौसम खिला हुआ है और दिन के समय तेज धूप से तापमान बढ़ता जा रहा है। वहीं मौसम विभाग की माने तो प्रदेश में 13 मर्च से लेकर 18 मार्च तक यूपी के कुछ स्थानों पर बारिश हो सकती है। लेकिन ज्यादातर मौसम शुष्क रहने के आसार है।

आज 11 जिलों में बारिश के आसार

उत्तर प्रदेश में मजबूत वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण फिर बारिश के आसार दिखाई दे रहे है। आज यानी बुधवार को पश्चिमी यूपी के 11 जिलों में बारिश हो सकती है। दूसरी ओर 3 दिन बाद पूर्वांचल इलाकों के 7 शहर में बारिश होने के आसार है। पिछले 24 घंटे में सबसे गर्म शहर प्रयागराज रिकॉर्ड हुआ है जहां का तापमान तकरीबन 34.8 डिग्री के पास रहा।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

आज बदलेगा मौसम का मिजाज

यूपी में आज बुधवार को मौसम का मिजाज बदल जाएगा। मौसम विभाग के अनुसार यहां 13 मार्च को यूपी के पश्चिमी क्षेत्र के इलाकों में बारिश और गरज के साथ साथ बौछारें पड़ने का अनुमान है। वहीं इस अवधि में पूर्वी यूपी में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular