Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: पुलिस ने प्रेमी जोड़ी की कराई थाने में ही शादी, दोनों...

Uttarakhand: पुलिस ने प्रेमी जोड़ी की कराई थाने में ही शादी, दोनों परिवारों को भी किया राजी

- Advertisement -

 Uttarakhand

इंडिया न्यूज, चमोली (Uttarakhand )। उत्तराखंड के चमोली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया ये। यहां पुलिस ने एक प्रेमी जोड़ियों की शादी करा दी। इतना ही नहीं उनके परिवार को भी शादी के लिए सहमत करा दिया। चमोली पुलिस ने मैचमेकर की भूमिका निभाते हुए गुरुवार को गोपेश्वर थाने में एक प्रेमी जोड़े की शादी उनके परिजनों की अनुमति से करा दी।

परिवार ने गुमशुदगी कराई थी दर्ज 
सात दिसंबर को 21 वर्षीय महिला अपने परिवार को सूचित किए बिना एक स्थानीय मेले में 23 वर्षीय व्यक्ति से मिलने चली गई। वहां से वे दोनों यमकेश्वर के लिए रवाना हो गए। इस बीच, महिला के परिजनों ने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। गोपेश्वर एसएचओ इंस्पेक्टर राजेंद्र रौतेला ने कहा कि पुलिस यमकेश्वर में उसे ट्रैक करने में कामयाब रही। फिर पुलिस उन्हें गोपेश्वर लौटने के लिए कहा।

दोनों ने की शादी 
दोनों को बुधवार को लौटना था, लेकिन एक दिन देरी से आए क्योंकि उन्होंने एक स्थानीय अदालत में शादी कर ली। गुरुवार को दोनों गोपेश्वर पहुंचे, जहां पुलिस ने उनके परिवारों को भी बुलाया और उन्हें समझाया। उनके परिवार सहमत थे क्योंकि दोनों भी एक ही समुदाय के थे। इसके बाद दोनों ने पुलिस स्टेशन में एक-दूसरे को माला पहनाई और वहां मौजूद अपने माता-पिता और पुलिस अधिकारियों का आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें: Today Horoscope: आज इन दो राशियों पर है लक्ष्मी की विशेष कृपा, हो सकता है धन लाभ 

Connect Us
 Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular