Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: कांग्रेस कि अगुवाई में सभी विपक्षी दलों ने कांग्रेस मुख्यालय...

Uttarakhand News: कांग्रेस कि अगुवाई में सभी विपक्षी दलों ने कांग्रेस मुख्यालय में की बैठक, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: उत्तराखंड में एक तरफ भाजपा ने आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं। जबकि इसके विपरित विपक्ष में बैठी कांग्रेस ने भी अपनी भाजपा को हराने के लिए अपनी नई रणनीति के तहत अन्य विपक्षी दलों को एकजुट करना शुरू कर दिया है। रविवार को कांग्रेस की अगुआई में सभी विक्षी दलों ने कांग्रेस मुख्यालय में एक बैठक भी की है।

सीएम ने ली चुटकी

विपक्ष की इस एकजुटता पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चुटकी लेते हुए कहा है कि कांग्रेस मुद्दाविहीन है और जिन राजनीतिक दलों के साथ वो बैठक कर रही हैं। उनका भी कोई खास जनाधार नही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद पूरी दुनिया में देश की अलग पहचान बनी है। यही कारण है कि देश चाहता है कि 2024 में नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया का ऐसे समय साथ दिया है। जब कोरोना जैसी महामारी थी इसीलिए दुनिया भी उनके सामने नतमस्तक है और उनकी लोकप्रियता के सामने विपक्ष की एकजुटता का भी विपक्ष को कोई लाभ मिलने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Board Result 2023: लाखों छात्रों का इंतजार होगा खत्म, इस दिन आ रहा है परीक्षा का रिजल्‍ट

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular