Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: उधम सिंह नगर में दो आरोपियों को पुलिस ने चोरी...

Uttarakhand News: उधम सिंह नगर में दो आरोपियों को पुलिस ने चोरी के माल साथ पकड़ा, कुंडा राजकीय प्राथमिक विद्यालय में की थी चोरी, जानें खबर   

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर द्वारा जनपद को अपराध मुक्त बनाने को लेकर ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत चलाए जा रहा हैं। अभियान में काशीपुर कुंडा थाना पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए आरोपियों को चोरी के माल सहित पकड़ा। बता दें करनपुर थाना कुंडा राजकीय प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य जितेंद्र सिंह द्वारा विद्यालय के गेट का ताला तोड़कर वहां से चोरी हुई एल. इ. डी और अन्य समान की सूचना पुलिस को दी गई थी।

पुलिस के गिरफ्त दोनों आरोपी

पुलिस छेत्राधिकारी के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक थाना कुंडा ने पुलिस टीम का गठन करते हुए उप निरीक्षक मनोहर चंद के नेतृत्व में सी सी टीवी कैमरा की मदद और अन्य जानकारी जुटाते हुए आरोपियों को धर दबोचा। मुखबिर की सूचना पर उप निरीक्षक भूमिका पांडे और उनकी टीम द्वारा दो आरोपियों को कुंडा चौराहे से पकड़ते हुए आरोपियों के कब्जे से कंप्यूटर मॉनिटर और अन्य सामान चोरी हुआ माल बरामद किया।

पिछले आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे

मामले का खुलासा करते हुए सी. ओ, वदना वर्मा ने बताया आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्यवाही की गई है और न्यायालय के समक्ष पैश कर जेल भेजा जा रहा है। पिछले आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

ALSO READ: UP Politics: G20 में जी का मतलब घोसी बताने पर भड़के योगी कैबिनेट मंत्री नन्दी, बोले- ऐसा कोई चिरकुट सपाई ही.. 

UP News: सोमवार से प्रदेश भर के परिषदीय स्कूलों में आयोजित होगी निपुण आंकलन परीक्षा, बच्चों के आउटकम लर्निंग को जाएगा परखा, प्रदेस सरकार करा रही आयोजोन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular