Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: ट्रेन में डकैती डालने वाले गिरोह का इनामी बदमाश पुलिस...

Uttarakhand News: ट्रेन में डकैती डालने वाले गिरोह का इनामी बदमाश पुलिस ने दबोचा, 50 हजार का था इनाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: लक्सर में राजकीय रेलवे पुलिस की थानाध्यक्ष ममता गोला के नेतृत्व में नोएडा STF की मदद से UP में शामली के झिंझाना निवासी एक ऐसे शातिर और 50 हज़ार रुपए के इनामी अभियुक्त नंदू उर्फ नंदराम को धर दबोच लिया गया है। जिसके द्वारा वर्ष 2015 में 13-14 जून की मध्यरात्रि लक्सर रेलवे स्टेशन के निकट हरिद्वार रेलमार्ग पर देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस और उसके कुछ ही देर बाद योजनाबद्ध तरीके से सहारनपुर रेलमार्ग पर अमृतसर-हावड़ा पंजाब मेल नामक 2 रेलगाड़ियों में अपने बावरिया गैंग के अन्य सदस्यों के साथ चर्चित डकैती कांड को अंजाम दिया गया था।

अपराधी की हो रही थी लगातार तलाश

राजकीय रेलवे पुलिस की ASP अरुणा भारती द्वारा ख़ुलासे के मुताबिक वारदात के वक्त से ही लगातार इसकी तलाश की जा रही थी। जिस पर पूर्व में 10 हज़ार का इनाम भी घोषित था। मगर DIG की संस्तुति पर इनामी रक़म में बढ़ोतरी करते हुए 50 हज़ार रुपए कर दिया गया था।

ईनामियों की धरपकड़ अभियान

उन्होंने बताया कि ईनामियों की धरपकड़ अभियान के दौरान नोएडा STF और UP के शामिल की झिंझाना पुलिस के सहयोग से एक संयुक्त कार्यवाही के दौरान झिंझाना से इस गिरफ्तारी को अंजाम दिया गया है। वहीं लक्सर GRP थानाध्यक्ष ममता गोला के मुताबिक फिलहाल झिंझाना क्षेत्र में अभियुक्त संबंधित मुकदमा पंजीकृत होने के कारण झिंझाना पुलिस द्वारा ही उसे हिरासत में रखा गया है। जिसके लिए लक्सर GRP द्वारा शीघ्र अभियुक्त की रिमांड ली जाएगी।

ALSO READ: Uttarakhand News: साबिर पाक दरगाह पिरान कलियर में लोकदल प्रदेश प्रभारी ने चढ़ाई चादर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular