Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand : ट्यूशन पढ़ने जा रहे 2 छात्रों को ट्रक ने मारी...

Uttarakhand : ट्यूशन पढ़ने जा रहे 2 छात्रों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा बचा

सितारगंज में बाईपास कॉलोनी के पास एन एच 125 पर स्कूटी सवार 2 छात्रों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक के भयानक टक्कर से बाईक सवार एक छात्र की मौक पर मौत हो गई।

- Advertisement -

Uttarakhand: सितारगंज में बाईपास कॉलोनी के पास एन एच 125 पर स्कूटी सवार 2 छात्रों को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक के भयानक टक्कर से बाईक सवार एक छात्र की मौक पर मौत हो गई। हलांकि एक छात्र सकुशल बच गया। हल्की चोट आने के कारण दूसरे छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर रवाना कर दिया गया। एक्सीडेंट की सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आई। यहां पर शव का पंचनामा किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक गौरव राणा पुत्र सुरजीत सिंह राणा निवासी ग्राम बघौरा अपनी स्कूटी से अपने दोस्त के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए अमरिया चौराहे की ओर जा रहा था। वहीं गौरव की स्कूटी को बाईपास कॉलोनी के पास एनएच 125 पर ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे स्कूटी पर सवार गौरव राणा ट्रक की चपेट में आ गया जिससे गौरव राणा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

साथ ही गौरव राणा का दोस्त सकुशल बच गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर पंचनामें की कार्यवाही की। साथी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं छात्र के मृत्यु के बाद छात्र के घर में कोहराम मच गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- Global Investors Summit: डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- प्रदेश में आएगा निवेश का समुद्र

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular