Sunday, April 14, 2024
HomeToday WeatherUttarakhand Weather: अचानक बदला मौसम, हुई तेज बारिश

Uttarakhand Weather: अचानक बदला मौसम, हुई तेज बारिश

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में बीती शाम से मौसम का रुतबा बदल गया है। राजधानी देहरादून में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार उत्तर पश्चिम भारत के राज्यों में 31 मार्च तक अलग-अलग इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि प्रदेश में 31 मार्च तक तेज हवाओं के साथ बारिश और ओलावृष्टि चलती रहेगी। मौसम विभाग के अनुसार, चमोली, उत्तरकाशी, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग व पिथौरागढ़ में कई इलाकों में ओलावृष्टि और बारिश की संबावना है। वहीं, टिहरी, पौड़ी, देहरादून, चमोली, अल्मोड़ा और नैनिताल में बारिश होने की संभावना हैं।

कैसा रहेगा कल का मौसम

मौसम विभाग का अनुमान है कि आज प्रदेश का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। आज देहरादून में कहीं और, ओलावृष्टि पड़ने की साथ संभावना है। 31 मार्च को भी ओलावृष्टि होगी। वहीं, न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। 01 अप्रैल को देहरादून में ओलावृष्टि या बारिश नहीं होगी, लेकिन बादल छाए रहने की संभावना हैं।

31 मार्च तक ओलावृष्टि की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार नैनीताल में भी 31 मार्च तक ओलावृष्टि की गतिविधियां देखने को मिल सकती है। मौसम विभाग की मानें तो, आज नैनीताल में न्यूनतम तापमान 13 डिग्री और अधिकतम तापमान 21 डिग्री तक रहेगा।

ALSO READ: Varun Gandhi: वरुण गांधी को टिकट न मिलने पर BJP क्या बोली, जानिए

Bulandshahr News: मोबाइल में गंदी फिल्में दिखाकर छात्राओं से यौन शोषण करता था प्रिंसिपल, हुआ अरेस्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular