Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttrakhand: अल्मोड़ा में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी, स्पोर्ट्स स्टेडियम में...

Uttrakhand: अल्मोड़ा में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी, स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ लगाई दौड़, खेला बैडमिंटन

- Advertisement -

Uttrakhand

इंडिया न्यूज, अल्मोड़ा (Uttrakhand) । सीएम पुष्कर सिंह धामी आज अल्मोड़ा में मार्निग वाॅक के दौरान स्थानीय लोगों विशेष रूप से युवाओं से मिले और उनसे सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों का फीडबैक लिया। प्रातः काल भ्रमण के दौरान सीएम ने स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ दौड़ लगाई और बैडमिंटन भी खेला। इस दौरान युवा साथियों और स्थानीय लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का फीडबैक भी लिया।

बेहद उत्साहित नजर आए युवा
सीएम धामी ने युवाओं से कहा कि अच्छा स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है। पढाई के साथ ही फिट रहना भी बहुत जरूरी है। खेल को हमें अपनी आदत में शामिल करना चाहिए। सीएम ने कहा कि हम सभी मिलकर “खेलो इंडिया और फिट इंडिया मूवमेंट” में पूरी तन्मयता के साथ शामिल होकर खेल के क्षेत्र में भी देश के अग्रणी राज्यों में शुमार होने का संकल्प लें।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने आम लोगों से भी मुलाक़ात कर उनका हाल-चाल जाना। सूबे के मुखिया को अपने बीच पाकर युवा बेहद उत्साहित नजर आए।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जब भी जिलों के दौरों पर जाते हैं और रात्रि विश्राम वहीं करते हैं तो सवेरे मार्निग वाॅक पर जरूर जाते हैं। इस दौरान आम लोगो से मिलकर उनका हाल-चाल भी जानते हैं और सरकारी विकास योजनाओं व विकास कार्यों के बारे में फीडबैक भी लेते हैं।

बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों से की मुलाकात
मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस, अल्मोड़ा में व्यापार मण्डल, बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों एवं प्रबुद्ध नागरिकों से भेंट कर विभिन्न विषयों पर विचार-विमर्श किया और उनकी समस्याएं सुन संबंधित अधिकारियों को त्वरित निस्तारण हेतु निर्देशित किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया और और उनके साथ संवाद कर संगठन को लेकर चर्चा की

इसके साथ ही कार्यकर्ताओं से भेंट कर क्षेत्र के विकास व जनपद में संगठन संबंधी विषयों पर चर्चा की। विभिन्न संगठनों के साथ समन्वय स्थापित कर ‘सबका साथ, सबका विकास’ के ध्येय के साथ हम प्रदेश में प्रगति की धारा के निरंतर प्रवाह हेतु क्रियाशील हैं।

यह भी पढ़ें: गौकशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular