Monday, July 8, 2024
HomeमनोरंजनVande Bharat Express in Saharanpur : रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का सहारनपुर...

Vande Bharat Express in Saharanpur : रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का सहारनपुर दौरा, देहरादून से सहारनपुर पहुंचेगी वंदे मातरम ट्रेन, लोगों में खासा उत्साह

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Vande Bharat Express in Saharanpur सहारनपुर : रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव आज 2:00 सहारनपुर में होंगे उनका यह दौरा वंदे मातरम ट्रेन (Vande Bharat Express) को लेकर है।

आपको बता दें कि आज से वंदे मातरम ट्रेन (Vande Bharat Express) का शुभारंभ होने जा रही है। जो आज देहरादून से लेकर सहारनपुर होते हुए दिल्ली आनंद विहार के लिए रवाना होगी।

  • देहरादून से निकल गई ट्रैन
  • सहारनपुर में उत्साह का माहौल

देहरादून से निकल गई ट्रैन

जैसा कि अंबाला डिविजन डीआरएम ने बताया कि यह ट्रेन देहरादून से होकर दिल्ली आनंद विहार तक जाएगी। इस दूरी को तय करने का समय 4 घंटे 45 मिनट का होगा। सहारनपुर यह ट्रेन 2:12 पर पहुंचेगी और लगभग 5 मिनट का स्टॉपेज इसका सहारनपुर का होगा।

तो वही इस ट्रेन के शुभारंभ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा उपस्थित रहेंगे। वही, रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव उत्तराखंड गवर्नर सहित वीआईपी इस ट्रेन का दौरा देहरादून से लेकर दिल्ली तक करेंगे!

सहारनपुर में उत्साह का माहौल

वंदे मातरम ट्रेन को लेकर सहारनपुर नगर विधायक राजीव गुंबर ने बताया कि इस ट्रेन को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। जो दूरी कई घंटों में पूरी की जा रही थी।

अब वह दूरी इस ट्रेन के माध्यम से 5 घंटे से भी कम समय में पूरी की जा सकेगी। वहीं उन्होंने रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के आगमन को लेकर उनके स्वागत के चलते बताया कि उनके स्वागत के लिए सहारनपुर के विधायक व सांसद अभी से यहां पर उपस्थित है!

Also Read –  8 साल बाद पुलिस ने लिया एक्शन, तोड़फोड़ व अराजकता फैलाने मामले में 16 आरोपियों को भेजा जेल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular