Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsVaranasi: PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला

Varanasi: PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे कॉमेडियन श्याम रंगीला

India News UP (इंडिया न्यूज़), Varanasi: कॉमेडियन श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वह 6 मई को वाराणसी (Varanasi) से अपना नामांकन करेंगे। श्याम रंगीला PM नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री कर चर्चा में आए थे।

सोशल मीडिया पर किया ऐलान

बता दें कि कॉमेडियन श्याम रंगीला राजस्थान के रहने वाले हैं। सोमवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘X’ इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि कब कोई अपना नामांकन वापस ले लेगा। उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला इसलिए किया ताकि लोकतंत्र को बचाया जा सके।

नामांकन वापस नहीं लेंगे श्याम रंगीला

श्याम रंगीला ने कहा कि वह अपना नामांकन वापस नहीं लेंगे। श्याम रंगीला ने कहा कि वह जनता को संदेश देना चाहते हैं कि चुनाव होंगे और उन्हें भी वोट दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही वाराणसी जाएंगे।
कॉमेडियन  श्याम रंगीला ने आगे कहा कि असली फकीर तो वो हैं। मैं ईडी से नहीं डरता, मेरे खाते में कुछ नहीं मिलेगा, मैं असली फकीर हूं जो अपना झोला उठाकर चला जाएगा।
श्याम रंगीला ने पीएम मोदी के 2016 के बयान को दोहराते हुए ये बात कही। रंगीला ने कहा कि 2017 तक वो मोदी के भक्त थे। लेकिन उसके बाद उन पर पाबंदियां लगाई जाने लगीं। वो वो काम भी नहीं कर पा रहे थे जो वो करना चाहते थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular