Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनVarun Dhawan: बाॅॅलीवुड स्टार वरूण धवन को शुटिंग के दौरान लगी चोट,...

Varun Dhawan: बाॅॅलीवुड स्टार वरूण धवन को शुटिंग के दौरान लगी चोट, इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर दी जानकारी….

- Advertisement -

India News India News, Varun Dhawan: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन को फिल्म शुटिंग के दौरान चोट लग गई है। आपको बता दें कि वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए। आगर रिपोर्ट्स की बात करें तो वरुण धवन फिलहाल डायेरेक्टर एटली कुमार की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रह थे, इसी दौरान वरूण के पैर में चोट लग गई। इसी बीच वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए अपने फैंस को अपनी हेल्थ के बारें में जामकारी दी। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वरूण आइस थैरेपी लेते नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो किया पोस्ट

दरअसल वरूण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो में वरुण शेयर किया। इस वीडियो के जरिए वरूण ने अपने फेंस को जानकारी दी। वीडियो में वरूण बता रहै है कि ‘मेरे पैर में चोट लग गई है, और मुझे पता भी नहीं चला, मुझे लगता है शूटिंग करते समय ही ऐसा हुआ होगा, मुझे बिल्कुल नहीं पता की चोट कैसे लगी लेकिन इस वक्त कह रहा हूं। जिसके बाद वरूण के फैंस उनका हाल-चाल पूछने लगे और कमेंट करने लगे।

वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें कि जानकारी के मुताबिक वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म का नाम वीडि 18 भी हो सकता है। हालांकि इस बारे में अभी तक डायरेक्टर या खुद वरुण धवन ने कोई पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि इस अपकमिंग फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट कीर्ति सुरेश या वामिका गब्बी जैसी ऐक्टर्स देखी जा सकती है। वैसे तो वरुण ने अपनी इस नई फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है, कि वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म अगले साल मई में रिलीज हो सकती है।

Alos read: Jawan: शाहरुख खान के फेंस और फ्रेंडस, सुपरस्टार अपनी नई फिल्म के बारे में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular