Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVarun Gandhi: वरुण गांधी का टिकट कटने पर पहली बार बोलीं मेनका...

Varun Gandhi: वरुण गांधी का टिकट कटने पर पहली बार बोलीं मेनका गांधी, BJP के लिए कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Varun Gandhi: यूपी के पीलीभीत से टिकट न मिलने के बाद भाजपा सांसद वरुण गांधी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आज नामांकन पत्र भरने का अंतिम दिन हैं ऐसे में उनके अगले कदम पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मेनका गांधी को लेकर भी चर्चा जोरों पर है। कहा जा रहा है कि बेटे के प्यार में वो कोई बड़ा कदम उठा सकती है। अब इस मुद्दे पर खुद मेनका गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

मेनका गांधी ने रखा अपना पक्ष

पीलीभीत से वरुण गांधी का टिकट भाजपा से कटने के बाद से ही मेनका गांधी को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे कि वो सुल्तानपुर से चुनाव लड़ेंगी या नहीं? इस पूरे मामले पर मेनका गांधी ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा। साथ ही ये भी साफ कर दिया की वो सुल्तानपुर से चुनाव लड़ेंगी या नहीं। उन्होंने कहा कि वो सुल्तानपुर से चुनाव लड़ेंगी।

अटकलों पर लगाया विराम

चुनाव न लड़ने की खबरों को मेनका गांधी ने गलत बताया है और कहा है कि ये सब अफवाह है। मैं अगले सोमवार को सुल्तानपुर जा रही हूं, जिसके बाद सभी तमाम अटकलों पर विराम लगा।  सूचना के अनुसार मेनका गांधी भाजपा का बड़ा चेहरा है और वे अपने इलाके के बड़े मुद्दों को मुखर होकर उठाती है। यही नहीं उनकी छवी सुल्तानपुर में काफी अच्छी है काफी ज्यादा अच्छी है। जन समस्याओं से जुड़े सवाल हो या तमाम पार्टी का कार्यक्रम एक सांसद के तौर पर वे काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि पार्टी ने किसी नए चेहरे की बजाय उनपर ही भरोसा जताया है।

ALSO READ:- Varun Gandhi Pilibhit: पीलीभीत से BJP के उम्मीदवार होंगे जितिन प्रसाद, वरुण गांधी भी लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव?

UP News: सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव के गाड़ी पर पथराव, गाली-गलौज का भी आरोप, मामला दर्ज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular