Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनVicky Kaushal Shares First Pic of Vacation विक्की कौशल ने शेयर की...

Vicky Kaushal Shares First Pic of Vacation विक्की कौशल ने शेयर की कैटरीना कैफ के साथ वेकेशन की पहली PIC

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Vicky Kaushal Shares First Pic of Vacation: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। बॉलीवुड हॉट कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपने स्पेशल मूवमेंट की फोटो शेयर करते हैं। अब हाल ही में कपल ने अपने वेकेशन की फोटो शेयर की है। बता दें कि विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें नेचर, सनसेट, पहाड़, पानी सबकुछ नजर आ रहा है। ये तस्वीर इतनी खूबसूरत है कि अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस को उनकी एक लवी डवी फोटो का इंतजार है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

(Vicky Kaushal Shares First Pic of Vacation)

बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद ये कपल अपने तय शेड्यूल के अनुसार काम में व्यस्त हो गए। लेकिन, ऐसा लगता है कि आखिरकार विक्की कौशल और कटरीना कैफ को अब जाकर वेकेशन के लिए समय मिल गया है। कुछ दिनों पहले ही दोनों एयरपोर्ट पर क्लिक किए गए थे। दोनों साथ में सीक्रेट जगह पर छुट्टियां मनाने गए हुए हैं। मंगलवार शाम विक्की कौशल ने ड्रीमी वेकेशन की तस्वीर भी शेयर की।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही गोविंदा नाम मेरा और सैम बहादुर में नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में लक्ष्मण उत्तेकर की सारा अली खान के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की है। बात अगर कैटरीना कैफ की करें तो वो टाइगर 3 और जी ले जरा में नजर आएंगी। साथ ही वो विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस की शूटिंग भी कर रही हैं।

(Vicky Kaushal Shares First Pic of Vacation)

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular