Sunday, July 7, 2024
HomeFestivalsVicky Kaushal Style : यदि आपको भी दिखना है विक्की कौशल की...

Vicky Kaushal Style : यदि आपको भी दिखना है विक्की कौशल की तरह हैंडसम तो पढ़े पूरी खबर

- Advertisement -

फिल्मी दुनिया के ऐसे अभिनेता हैं जिसने बहुत कम टाइम में एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जिसमें एक है विक्की कौशल। विक्की ने अपनी टेलेंट के दम पर कामयाबी हासिल की है। हर कोई उनकी एक्टिंग को पसंद करते है।

विक्की एक्टिंग के आलावा भी डांस में लोगों को पीछे कर देते हैं। अगर उनकी स्टाइल की बात की जाए तो लड़के विक्की के लुक्स को फॉलो करते हैं। यदि आप विक्की की तरह हैंडसम बनना चाहते हैं तो उनके टिप्स को इस्तेमाल कर सकते हैं। विक्की सोशल मीडिया पर भी एक्टिव दिखते हैं। लोगों के द्वारा भी उनकी हर लुक को पसंद किया जाता हैं।

एथनिक लुक

विक्की के एथनिक लुक को भी काफी पसंद किया जाता हैं। यदि आप भी शादी के अलावा त्योहार में भी विक्की की तरह हैंडसम दिखना चाहते हैं तो एथनिक लुक को अपना सकते है।

 सूट में भी दिखते हैं परफेक्ट

विक्की कौशल की एक रंग के सूट की तरह आप भी बनवा कर पहन सकते हैं। एक रंग के सूट आपके ऊपर भी काफी अच्छा लग सकता है।

विक्की का व्हाइट लुक

विक्की का वाइट कलर का लुक भी काफी पसंद किया जाता है। आप भी अभिनेता की तरह ऑल व्हाइट लुक पहन सकते हैं। साथ ही स्नीकर्स पहनना भी बेहद खास होगा। इसके साथ ही चश्मा लुक को पूरा करता है।

फॉर्मल लुक

फॉर्मल लुक हर लड़के के ऊपर अच्छा लगता है। विक्की भी इसको फॉलो करते है। आप भी विक्की की तरह पेस्टल कलर का सूट पहन कर हैंडसम दिख सकते हैं।

ये भी पढ़े-Health Tips:सूरज की रोशनी में है अनेक गुणकारी फायदे,विटामिन-डी के अलावा गंभीर बीमारी से राहत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular