Wednesday, July 3, 2024
HomeTrendingViral: रातों रात चमकी किस्मत! महज 4 हजार रुपये लगाकर बना करोड़ों...

Viral: रातों रात चमकी किस्मत! महज 4 हजार रुपये लगाकर बना करोड़ों का मालिक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Viral: अमीर कौन नहीं बनना चाहता। विलासिता में रहना कौन नहीं चाहता, लेकिन हर किसी के पास ऐसी संपत्ति नहीं होती जो उन्हें अमीर बना सके। आपने देखा होगा कि बहुत से लोग दिन-रात मेहनत करके पैसा कमाने की कोशिश करते हैं, लेकिन फिर भी आरामदायक जीवन जीने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं बचा पाते हैं। वहीं, कुछ लोग इतने भाग्यशाली होते हैं कि एक झटके में करोड़ों के मालिक बन जाते हैं। फिलहाल चर्चा में है एक ऐसे शख्स की कहानी जो अचानक इतना अमीर हो गया कि उसने कभी इसके बारे में सोचा भी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:- Vijaya Ekadashi 2024: आज विजया एकादशी, भूलकर भी न करें ये काम नहीं तो उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

शख्स की लगी करोड़ों की लॉटरी(Viral)

पूरा मामला कुछ ऐसा है कि इस शख्स की करोड़ों की लॉटरी लग गई और वे सिर्फ 4 हाजार रुपये खर्च करके शख्स का नाम डेवसन एल्व्स मार्टिंस है, जो अमेरीका के मैसाच्युसेट्स के रहने वाले हैं। डेवसन पेशे से एक बढ़ई हैं। उनके पास अचानक ही इतना पैसा आ गाया कि उन्हें अब कोई काम करने की शायद जरूरत ही न पड़े। इतने पैसों में वोआराम से अपनी जिंदगी चैन से गुजर बस कर सकते हैं।

पहली बार जीते थे इतने रुपये (Viral)

डेली मेल की मिली रिपोर्ट के अनुसार, डेवसन भले ही करोड़ों के मालिक बनने का सपना न देखते हों, लेकिन लॉटरी जीतने का सपना जरूर देखते रहते थे। इसी वर्ष जनवरी महीने में उन्होंने एक लॉटरी का टिकट खरीदा था और उसे स्क्रैच किया था। उनकी किस्मत ने उनका साथ दे दिया और वे तकरीबन 50 हजार रुपये जीत गए। ये उनके लिए किसी बड़े सपने से कम नहीं था। लेकिन इसके बाद उनके मन में ये भी चल रहा था कि वो और भी बड़ी लॉटरी जीत सकते हैं। इसलिए उन्होंने तकरीब 4 हजार रुपये खर्च किए और इस बार जो हुआ उस पर किसी को यकीन नहीं हुआ। इस बार वे 8.24 करोंड़ की लौटरी जीते। जिसके बाद वे किसी मानों जन्नत में चले गए।

ये भी पढ़ें:- Cylinder Blast: लखनऊ में दर्दनाक हादसा! सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, कई घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular