Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsViral News: You Tube पर सिखाती थी बच्चे पालना, खुद के बच्चों...

Viral News: You Tube पर सिखाती थी बच्चे पालना, खुद के बच्चों का करती थी बुरा हाल; जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Viral News: अमेरिकी यूट्यूबर और इंफ्लूएंसर के बारे में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल रूबी फ्रैंक को खुद के ही बच्चों के शोषण के आरोप में जेल की सजा सुनाई गई है। मामले में सबसे अजीब बात यह है कि 6 बच्चों की मां दूसरे लोंगों को सिखाती थी कि अपने बच्चों को कैसे अच्छी तरह से पाला जाए।

Viral News: मासूम बच्चों से जुड़ा है मामला

आजकल सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स के साथ सोशल मीडिया का भी जमाना है। इसके जरिए लोग अपनी जिंदगी या फिर किसी मुद्दे पर वीडियो बना कर फेमस हो रहे हैं और साथ ही पैसा भी कमा रहे हैं। लेकिन लोगों की पहचान कैमरे से काफी अलग होती है। ऐसी ही घटना अमेरिका की एक यूट्यूबर का आया है। जिसने सभी को चौंका के रख दिया है।

खुद के बच्चों के लिए जेल की सजा

ये मामला अमेरिका का है, जहां रूबी को  अपने बच्चों के शेषण के आरोप में जेल की सजा सुनाई गई है। इसमें सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि रूबी मॉमफ्लूएंसर थी, वो लोगों को सिखाती थी कि बच्चों को कैसे अच्छी तरह पाला जाए।

बच्चों को भूखा रखने का आरोप

जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय रूबी को अपने बिजनेस पार्टनर के साथ 4 से 60 साल तक की सजा काटनी पड़ सकती है। बता दें कि उनपर अपने बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने और भूखा रखने का आरोप लगाया गया है। यूटा की एक अदालत में अभियोजक एरिक क्लार्क ने जानकारी देते हुए कहा कि रूबी के दो बच्चे कंसंट्रेशन कैंप जैसी सेटिंग में रहते थे। वह उन्हें तड़पाती थी।

Also Read: UP Board Exam 2024: यूपी बोर्ड की परीक्षा में भूल कर भी न करें ये गलती, हो जाएगी साल…

Also Read: UP News: 18 और 19 साल की लड़कियां एक-दूसरे के प्यार में पागल, शादी…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular