Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Election 2024 को लेकर जुबानी जंग तेज, डिप्टी सीएम ने...

Lok Sabha Election 2024 को लेकर जुबानी जंग तेज, डिप्टी सीएम ने I.N.D.I.A गठबंधन पर बोला हमला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं वैसे-वैसे चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेताओं में जुबानी जंग तेज होती जा रही है। इसी बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया हुए विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर जमकर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि यूपी की 80 लोकसभा सीटें भाजपा जीतेगी।

कौन-कौन रहेगा इसका कोई ठिकाना नहीं: केशव प्रसाद

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे हुए नेताओं और दलों का ठगबंधन है। इस गठबंधन में कौन-कौन रहेगा इसका कोई ठिकाना नहीं है।

उन्होंने कहा कि जिसके संसद इतने सदस्य भी नहीं है कि विपक्ष के नेता के पद पर पहुंच सके वे भी प्रधानमंत्री पद की दावेदारी कर रहे हैं। इस ठगबंधन में जितने दल हैं सब प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि टीएमसी की सरकार में पश्चिम बंगाल आराजकता की आग में धू-धू कर जल रहा है।

भ्रष्टाचार हुआ है उसकी जांच तो होकर रहेगी: डिप्टी सीएम

पश्चिम बंगाल में इतना भ्रष्टाचार मचा हुआ है कि जांच में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में जो भ्रष्टाचार हुआ है उसकी जांच तो होकर रहेगी और जो भी भ्रष्टाचारी होगा उस पर कार्रवाई होगी। किसी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular