Monday, July 8, 2024
HomeमनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata hai Updates: अक्षरा ने अभीर को प्रेरित करने...

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Updates: अक्षरा ने अभीर को प्रेरित करने के लिए बनाया फुटबॉल मैच का प्लान…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Yeh Rishta Kya Kehlata hai Updates:  ये रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड की शुरुआत अक्षरा के जाने और अभीर से प्रार्थना करने से होती है कि वह एक कदम उठाए ताकि वह उसका सारा दर्द दूर कर सके। वह फिसलने वाली होती है लेकिन अभीर उसे समय पर पकड़ लेता है। हर कोई सोच रहा है कि क्या अभीर आएगा, जबकि अभि का मानना है कि अक्षरा मैच के लिए अभीर को लाने में सफल होगी।

देखिए शो का प्रोमो

अभीर सभी को खुश करते हुए प्रवेश करता है। अक्षरा कहती हैं कि अभीर सिर्फ उन्हें चीयर करने आए हैं, मैच खेलने नहीं। उसे विश्वास है कि उसकी योजना काम करेगी और अभीर जल्द ही खेल में शामिल हो जाएगा। लड़कों का एक समूह बाइक पर शोर मचाते हुए प्रवेश करता है और परिवार के सदस्यों के साथ बहस करता है जब हर कोई उन्हें बुरे व्यवहार वाले लड़के कहता है। हर कोई मैच की तैयारी कर रहा है और अक्षरा को विश्वास है कि उनकी योजना काम करेगी।

खेल शुरू होता है और अभिर मैच देखने के लिए बैठ जाता है जबकि महिमा और मंजिरी बॅाल देखकर डर जाती हैं और अभि उसे बताता है कि यह सिर्फ एक बॅाल है, बम नहीं। मनीष खेलते-खेलते थक जाता है और सोचता है कि इस उम्र में वह इतना कैसे दौड़ेगा। रूही ने गोल मारकर टीम को एक अंक दिया। लड़के इसे धोखा कहते हैं और उन्हें सबक सिखाने की योजना बनाते हैं। उन्होंने अगला गोल मारा और अभि विपरीत टीम का खेल देखना शुरू कर देता है।

मंजिरी गेंद को दूसरी टीम के गोल में मारती है, जिससे विपरीत टीम को एक और अंक मिलता है, अक्षरा सभी को रूही को गेंद पास करने का निर्देश देती है और सुवर्णा को आश्चर्य होता है कि उन्हें इस उम्र में अभीर के लिए इतना क्यों दौड़ना पड़ता है। हर कोई अभीर को आते हुए देखता है लेकिन वह उनसे कहता है कि वह सिर्फ उनकी मदद करने आया है और सभी को पानी देता है।

लड़के उन्हें देखकर हंसते हैं। वह कायरव को गेंद से नहीं डरने के लिए कहता है, मनीष को गेंद को अधिक समय तक लेना चाहिए और रूही टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है। अक्षरा अपनी योजना को सफल होते देखकर मुस्कुराती है और उम्मीद करती है कि अभीर की मुस्कान वापस आ जाएगी।

Also read: Lucknow News: राजधानी लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान द्वारा सफल उन्नत नवजात वेंटिलेशन कार्यशाला का आयोजन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular