Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Akhilesh Yadav: साइकिल चुनाव चिह्न और हम यहां मौजूद हैं, क्या कन्नौज...

Akhilesh Yadav: साइकिल चुनाव चिह्न और हम यहां मौजूद हैं, क्या कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव?

Akhilesh Yadav: साइकिल चुनाव चिह्न और हम यहां मौजूद हैं, क्या कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव के लिए पहले फेज की वोटिंग 19 अप्रैल को होने वाले हैं। लेकिन समाजवादी पार्टी ने यूपी की कुछ लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। उनमें से एक सीट है कन्नौज। सपा प्रमुख अखिलेश यादव गुरुवार, 18 अप्रैल को इसी जिले में मौजूद थे। अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया, लेकिन कन्नौज लोकसभा सीट पर उम्मीदवार कौन होगा इस पर खुलकर बात नहीं किया। उन्होंने इशारों में कहा कि मैं यहां आकर पार्टी के तमाम कार्यकर्ता से मिला हूं। जल्द ही प्रत्याशी को घोषणा की जाएगी। अखिलेश ने आगे कहा, हम और साइकिल चुनाव चिन्ह यही हैं, इस बार भाजपा को लाखों वोटों से हराकर भेजेंगे।

भाजपा के वादे हवा-हवाई

अखिलेश यादव ने कन्नौज में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो संविधान बदल देगी। उन्होंने दो करोड़ नौकरी का वादा किया था, जो हवा-हवाई साबित हुई है। पेपर लीक होने से युवा परेशान है। सीएम से लेकर तमाम मंत्री कन्नौज आते हैं लेकिन यहां का विकास किसी ने नहीं किया। इस बार कन्नौज की जनता पूछ रही है कि विकास कहां है।

ALSO READ: Ram Navami 2024: लोगों के बीच पहुंचें ‘रामलला’, दर्शन करने उमड़ी भीड़

जो ईमानदार हैं वे मेरे साथ हैं- अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज पहुंचकर पार्टी कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी ताकत से जुटने का निर्देश दिया है। बताया जा रहा है कि बैठक में पिछले दिनों पार्टी छोड़ने वाले कुछ नेताओं के बारे में चर्चा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्हें मलाई खानी थी वो चले गए हैं। जो ईमानदार हैं वे मेरे साथ हैं।

Also Read- Fatehpur News: थाना परिसर में लगी भीषण आग! कई गाड़ियां जलकर राख

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular