Thursday, May 9, 2024
HomeBreaking NewsAkhilesh Yadav Latest News : सीएम आवास को गंगा जल से धुलवाने...

Akhilesh Yadav Latest News : सीएम आवास को गंगा जल से धुलवाने पर अखिलेश यादव ने दिया बयान बोले – “दीवारें चिल्ला-चिल्ला कर रह रही हैं, हमें गंगा जल से क्यों धुलवाया गया”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Akhilesh Yadav Latest News लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ज्ञानवापी पर बयान देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास की दीवारें चिल्ला-चिल्ला कर रह रही हैं कि हमें गंगा जल से क्यों धुलवाया गया।

क्या था मामला

बता दे, वर्ष 2017 में यूपी में सत्ता परिवर्तन हुआ और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने तो अखिलेश यादव का कहना है कि योगी ने मुख्यमंत्री के कालीदास मार्ग स्थित आवास के दिवलो को गंगाजल से धुलवाया दिया था।

बीजेपी पर आरोप लगते हुए अखिलेश ने कहा कि पिछड़ा वर्ग के सीएम के आवास में रहने के चलते योगी ने वहां गंगाजल से दीवाल धुंवाया। दरअसल, आज सीएम ने ज्ञानवापी पर बयां दिया कर कहा कि ज्ञानवापी की दीवारें चिल्ला-चिल्लाकर इसके मंदिर होने का प्रमाण दे रही हैं।

अच्छे अधिकारीयों को हटा रही बीजेपी

बरेली दंगा की बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बरेली में जिस अधिकारी ने बीजेपी के लोगों का दंगा रोका उसे भ्रष्ट भाजपा सरकार बर्खास्त कर देती है। आगे कहा कि मतलब साफ है बीजेपी अच्छे अधिकारियो को अपना काम नहीं करने देगी।

I.N.D.I.A जीतेगा NDA हारेगा

आगे अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने सिर्फ नारेबाजी किया है लेकिन कोई काम नहीं किया है। बातो से भारत ठोस कामों से नहीं बदलेगा। I.N.D.I.A के गठबंधन पर अखिलेश यादव ने कहा कि I.N.D.I.A जीतेगा NDA हारेगा। भारत की पहचान सामाजिक सद्भाव, हिन्दू-मुस्लिम एकता और भाईचारा से है।

लेकिन भाजपा भड़काने वाला राजनीति में लगा हुआ है। आगे कहा कि देश की हालत बहुत बेकार है। वही, मणिपुर के मुद्दे पर बीजेपी से सवाल करते हुए कहा कि बीजेपी मणिपुर घटना पर क्यों चुप है ? इंडिया गठबंधन में शामिल दलों को साथ मिलकर 2024 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी, भाजपा को हराएगी।

Also Read – गोली लगने से छात्र हुआ घायल, जिला अस्पताल में चल रहा उपचार, पुलिस कर रही जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular