Monday, July 1, 2024
HomeInternationalIsrael-Palestine युद्ध पर Akshay Kumar ने महिलाओं और बच्चों को लेकर दिया बड़ा...

Israel-Palestine युद्ध पर Akshay Kumar ने महिलाओं और बच्चों को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Israel-Palestine War: अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का प्रचार कर रहे हैं। एक्टर ने इज़राइल-फिलिस्तीन संघर्ष पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। जो गाजा पर आतंकवादी समूह हमास के हमलों के बाद छिड़ गया था। मीडिया के साथ बातचीत करते हुए अभिनेता ने इज़राइल में युद्ध की स्थिति के बारे में पूछा गया, और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘किसी भी तरह का आतंकवाद गलत है। जो होता है वह बहुत दुखद है।

एक्टर ने स्थिति सामान्य होने की कामना

अभिनेता ने आगे कहा कि मुझे आशा है कि सब कुछ रुक जाएगा और सामान्य हो जाएगा, मैं बस इतनी ही प्रार्थना कर सकता हूं।’ जब उनसे आगे पूछा गया कि कई लोग स्थिति की काफी निंदा कर रहे हैं, तो अक्षय ने कहा, ‘मैं बच्चों या महिलाओं की किसी भी तरह की हत्या की निंदा करता हूं। किसी भी तरह की चीज जो गलत है।’ विशेष रूप से, स्वरा भास्कर और कंगना रनौत जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इजरायल-फिलिस्तीन युद्ध पर प्रतिक्रिया दी है और बाद में निर्दोषों के नुकसान की भी निंदा की है।

अब तक 1100 सौ से ज्यादा लोगों की जा चुकी है जान

रिपोर्ट्स की मानें तो जारी संघर्ष में अब तक 1100 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। इस बीच, अक्षय की ‘मिशन रानीगंज’ ने बड़े पर्दे पर धूम मचा दी है और शुरुआती सप्ताहांत में 12.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया है। अभिनेता को आखिरी बार ‘ओएमजी: 2’ में देखा गया था और उनकी पाइपलाइन में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ जैसी फिल्में हैं।

ALSO READ:

इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क 

प्रेमिका के चक्कर में दो दोस्त बने दुश्मन, फिर हुआ खूनी खेल का तांडव

Uttarakhand: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सीएम धामी की तारीफ में कहीं ये बात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular