Sunday, May 19, 2024
HomeअमेठीAmethi: कांग्रेस ऑफिस के बाहर के लाठी डंडों से हमला! मचाई तोड़फोड़

Amethi: कांग्रेस ऑफिस के बाहर के लाठी डंडों से हमला! मचाई तोड़फोड़

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),UP Lok Sabha Chunav 2024: उत्तर प्रदेश के अमेठी में उस वक्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब कई लोगों ने कांग्रेस दफ्तर पर हमला कर दिया और जमकर हंगामा किया। पूरी घटना बीते रविवार देर रात की है। इन लोगों ने कांग्रेस दफ्तर के बाहर खड़ी कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की और उनके शीशे तोड़ दिए। हंगामा करने के बाद सभी आरोपी भाग गये। कांग्रेस ने  BJP और स्मृति ईरानी पर आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि यह पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में किया गया।

इस वीडियो को कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत समेत कई कांग्रेस नेताओं ने शेयर किया है। सुप्रिया श्रीनेत ने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने कांग्रेस दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है। कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी हार की हताशा में ऐसा कर रही है।

कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

सुप्रिया श्रीनेत ने इस घटना का वीडियो एक्स पर शेयर किया है। जिसके साथ लिखा, ‘अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। पुलिस मूकदर्शक बनी रही और भाजपाई गुंडागर्दी करते रहे। हवा का रुख बदल गया है, गाड़ियां तोड़ने से काम नहीं चलेगा भाजपाइयों!

कई गाड़ियों के शीशे टूटे दिखे

कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कई गाड़ियों के शीशे टूटे नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहे लोगों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में इन गाड़ियों को तोड़ा गया। कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि यह लोकतंत्र पर हमला है। स्मृति ईरानी दहशत में हैं। एक अन्य कार्यकर्ता ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने उनकी गाड़ियां तोड़ दीं। उनके हाथों में लाठियां थीं। उन्होंने कहा कि अगर वे लोग वहां से नहीं भागते तो वे लोग उन्हें भी मार देते।

ALSO READ: UP Weather: यूपी वासियों के लिए खुशखबरी! इस दिन प्रदेश में होगी झमाझम बारिश

कांग्रेस ने एक पोस्ट में लगाया आरोप

कांग्रेस की ओर से एक पोस्ट में आरोप लगाया गया, ‘यूपी के अमेठी में स्मृति ईरानी और बीजेपी कार्यकर्ता बुरी तरह डरे हुए हैं। हार से बौखलाए बीजेपी (BJP) के गुंडे लाठी-डंडों से लैस होकर अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर पहुंचे और वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अमेठी के लोगों पर जानलेवा हमले भी हुए हैं। इस हमले में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटना के दौरान स्थानीय लोगों के वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गये।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी हंगामा किया

इस घटना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी हंगामा किया और सड़क जाम करने की कोशिश की। इस मामले में स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है, पुलिस प्रशासन ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामले को शांत कराया है।

ALSO READ: Ghaziabad News: साहिबाबाद के फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोरोड़ों का समान जलकर राख, दर्जनों दमकल की गाड़ियां मौके पर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular