Sunday, May 19, 2024
HomeमनोरंजनAnant Ambani Wedding Cost: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी...

Anant Ambani Wedding Cost: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में खर्च होने वाले हैं इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Anant Ambani Wedding Cost: इन दिनों सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी सुर्खियां बटोर रही हैं। अनंत-राधिका की शादी के चर्चे भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में किए जा रहे है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत-राधिका की शादी में 1000 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। जिस की है शादी इतिहास का पन्नों में दर्द हो जाएगी। वहीं इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। भारत के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है।

इस दिन होगी शादी

अनंत-राधिका की इंगेजमेंट 19 जनवरी 2023 को हुई थी वही आने वाली 12 जुलाई को अनंत-राधिका शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं अभी से ही इन दोनों की शादी को लेकर पूरे भारत में चर्चे शुरू हो गए हैं अनंत-राधिका की शादी में खर्च को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा की जा रही है। मुकेश अंबानी की बेटी, ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी की खर्च 400 करोड़ रुपये थे, ताजा रिपोर्ट के अनुसार, अनंत-राधिका की भव्य शादी में 1000 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे।

जामनगर से जुड़ी हैं यादें

अनंत-राधिका की शादी जामनगर में इसलिए हो रही है क्योंकि अनंत अंबानी की दादी का जन्म जामनगर में ही हुआ था। वहीं उनके दादा धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी ने जामनगर से ही अपने बिजनेस कि नीव रखी थी। इसी वजह से अनंत-राधिका की शादी जामनगर में ही कि जा रही है। अंबानी फैमिली का जामनगर से काफी विशेष लगाव है अनंत अंबानी भी जामनगर में ही बड़े हुए हैं प्री-वेडिंग का ग्रैंड फंक्शन 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Mathura News: आज मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि- शाही ईदगाह मामले पर होगी सुनवाई, जानिए क्या है पूरा विवाद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular