Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsBudaun murder: Budaun मर्डर केस में बच्चों की मां का जावेद पर...

Budaun murder: Budaun मर्डर केस में बच्चों की मां का जावेद पर बड़ा खुलासा, पढ़ें क्या बोलीं

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Budaun murder: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की हत्या के बाद उस मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे है। ऐसे में इसको लेकर मृतक बच्चों की मां संगीता ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि जावेद झूठ बोल यह सब खुद को बचाने के लिए बोल रहा है।

मृतक बच्चे की माँ ने क्या कहा ?

मृतक बच्चे की मां संगीता ने बताया कि वारदात के समय जावेद ही साजिद को बाइक पर बैठा कर लाया था। उन्होंने आगे बताया कि हत्या के बाद साजिद ने मेरे घर से किसी को फोन मिला कर बात किया था। पुलिस उसका रिकॉर्ड निकाल कर देख ले। आखिर साजिद ने किसको फोन मिलाया था।

संगीता ने कहा कि जावेद गलत बयान दे रहे हैं। उसे सब पता था, इसलिए उसने हत्या कर दी। पूछा जाना चाहिए कि वे यह योजना कब से बना रहे थे? यह योजना एक दिन में नहीं बन सकती थी। जावेद मेरे घर क्यों आये? हमारे बच्चों के लिए कहीं जाने का कोई रास्ता नहीं था। बच्चे घर पर खेलते रहे। मृतक बच्चों की दादी मुन्नी देवी का कहना है कि जावेद से पूछताछ होनी चाहिए कि उसने मेरे दोनों बच्चों को क्यों मारा, वह झूठ बोल रहा है।

ऑटो वालों ने पकड़ा

आपको बता दें कि बरेली में एक ऑटो में कुछ लोगों ने जावेद को पहचान लिया और उससे पूछताछ करने लगे। इस दौरान जावेद ने लोगों से अपील की कि उसे पुलिस को सौप दे, उसने कुछ नहीं किया है। बता दे, उस घटना के बाद से वह फरार था। उसपर 25 हजार का इनाम भी था।

जावेद ने बताया कि हत्याकांड के बाद बदायूँ में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस वजह से मैं सीधे दिल्ली भाग गया। फिर AAP के सामने सरेंडर करने के लिए दिल्ली से बरेली आ गए। मेरे पास कई फोन आये कि आपके भाई ने अपराध किया है। मैंने फ़ोन बंद कर दिया। मैं बहुत ही सरल और ईमानदार आदमी हूं। वह (साजिद) मेरे बड़े भाई थे, उन्होंने यह किया है।’ यह मेरा कुछ भी नहीं है।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular