Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsCelebs Wrong Surgery: सर्जरी या बढ़ती उम्र का असर! कैसे इतनी बदल...

Celebs Wrong Surgery: सर्जरी या बढ़ती उम्र का असर! कैसे इतनी बदल गई आयशा टाकिया, फैंस बोले – ये तो…

Celebs Wrong Surgery: सर्जरी या बढ़ती उम्र का असर! कैसे इतनी बदल गई आयशा टाकिया, फैंस बोले - ये तो...

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ), Celebs Wrong Surgery: हिंदी सिनेमा में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने ग्लैमरस दुनिया से दूरी बना ली है। आज उन अभिनेत्रियों को पहचानना चुनौतीपूर्ण है जो कभी लोगों के दिलों की धड़कन थीं। टार्ज़न गर्ल आयशा टाकिया की गिनती भी इन्हीं अभिनेत्रियों में होती है।

टार्ज़न द वंडर कार के साथ बॉलीवुड उद्योग में प्रवेश

आयशा, जो 37 साल की हैं, 13 साल की छोटी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने अपनी पहली फिल्म टार्ज़न द वंडर कार के साथ बॉलीवुड उद्योग में प्रवेश करने से पहले टीवी विज्ञापन और मॉडलिंग में अपना करियर बनाया।  उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला।

अभिनेत्री ने आजमी से 23 साल की उम्र में शादी की

23 साल की उम्र में बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी कर घर बसाने से पहले आयशा ने ग्लैमरस दुनिया में दौलत और शोहरत दोनों हासिल की। अपनी शादी के बाद, अभिनेत्री एक बेटे की मां बन गई। शादी करने के बाद आयशा ने लोगों की नजरों से दूर रहने का फैसला किया है।  शुक्रवार को उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। सूट पहने और नकाब पहने आयशा पहचान में नहीं आ रही थीं।

फैन ने लिखा- प्रकृति के साथ खिलवाड़ मत करो

हालांकि, जब उन्होंने मास्क उतारकर फोटो खिंचवाई तो लोग उनका ये रूप देखकर हैरान रह गए। उनका वजन बढ़ गया है और चेहरा सूज गया है।

एक्ट्रेस को देख एक फैन ने पूछा- क्या वह पहले भी इतनी खूबसूरत थीं?  दुसरे अन्य फैन ने लिखा- प्रकृति के साथ खिलवाड़ मत करो।

अब इस बात का सच तो वही बता सकती हैं कि आयशा की बदली हुई शक्ल उम्र बढ़ने की वजह से है या सर्जरी की वजह से।

यह भी पढ़े:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular