Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsCrime: बिहार में दृश्यम फिल्म स्टाइल में मर्डर, दामाद को आंगन में...

Crime: बिहार में दृश्यम फिल्म स्टाइल में मर्डर, दामाद को आंगन में दफनाया लेकिन पकड़ा गया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Murder Of Son-In-Law In In-Laws’ House: बिहार के भोजपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां ससुराल पहुंचे दमाद की हत्या हुई है। हत्या के बाद शव को घर के अंगन में ही जमीन खोदी और लाश के ऊपर नमक डालकर उसे दफना दिया। ये घटना भोजपूर जिले के तरारी इलाके के इटम्हा गांव की है। घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने जमीन खुदवाकर लाश को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

तरारी थानाध्यक्ष प्रदीप कुमाप ने कहा कि जब शव को बाहर निकाला तो उसके बायं कान से खून और नाक से खून बाहर निकला हुआ था। पूरे शरीर पर लाल रंग के धब्बे पाए गए थे। मृतक अगिआंव बाजार थाने के थार गांव निवासी कमलेश गिरि का 24 वर्षीय पुत्र मिथुन गिरि है। मिथुन पेशे से ट्रक ड्राइवर था। जब वह हरियाणा के गुरुग्राम में रहते थे तो उन्होंने ट्रक चलाया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में सूचना पाकर मृतक के परिजन पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम किया गया और परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया।

मृतक बेटे के पिता ने बताई पूरी कहानी

इधर, मृतक के पिता कमलेश गिरी ने मितुन की पत्नी, उसके प्रेमी और उसके साले समेत चार लोगों पर हत्या कर शव को पत्नी के घर के आंगन में दफनाने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता कमलेश गिरी ने बताया कि उनका बेटा छह माह पहले हरियाणा के गुरुग्राम में रहकर ट्रक चलाता था। उसकी मुलाकात नेहा के जीजा से हुई। उस वक्त नेहा देवी अपने जीजा के साथ शिमला में रहती थीं। जीजाजी ने मिथुन को अपने घर बुलाया और उनकी शादी नेहा से करा दी। इसके बाद मितुन और उसकी पत्नी नेहा थार गांव स्थित अपने घर आ गये।

पत्नी का कंपाउंडर से था अवैध संबंध

मृतक के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि नेहा का शादी से पहले गांव के ही एक कंपाउंडर से अवैध संबंध था। दो माह पहले जब वे अपने गांव गया था, तो उसे उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और भाई के साथ मिलकर मारने की कोशिश की थी। हालांकि उस वक्त बेटा बच गया था। लेकिन जब वे बाद में ससुराल गया तो उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी,भाई और मां के साथ मिलकर उसके गले में फांसी लगाकर उसका मार्डर कर दिया।

मृतक के पिता ने हत्या का केस कराया दर्ज

मृतक के पिता कमलेश गिरी ने अपनी अपनी बहू नेहा देवी, भाई दीपक गिरी, उसका प्रेमी बबलू पासवान और बिंदा देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पत्नी ने दी सफाई

वहीं मृतक की पत्नी का कहना है कि सोमवार की रात दोनों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मिथुन ने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद अचानक ये सब कुछ देखकर मैं डर गई। इसके बाद गांव का ही बबलू पासवान को बुलाकर शव को दफना दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:- 

UPSSSC PET के Admit Card हुए जारी, जानें कैसे और कब कर सकते है डाउनलोड 

अब फटाफट पहुंचेंगे दिल्ली से नोएडा, मिलने वाला है नया फ्लाईओवर 

Navratri: आज नवरात्रि का चौथा दिन, ऐसे करें मां कूष्मांडा की पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular