Sunday, May 19, 2024
HomeIncidentNoida News: नोएडा में मासूम बच्ची को कुत्ते ने कर दिया...

Noida News: नोएडा में मासूम बच्ची को कुत्ते ने कर दिया घायल , जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Noida News: नॉएडा की हाई राइज सोसाइटी में एक छोटी बच्ची को आवारा कुत्ते ने काट लिया। इसकी वजह से सोसाइटी के लोग इक्कठा होकर पुलिस थाने में हंगामा मच गया। पुलिस ने लोगो को समझकर घर वापस भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

नॉएडा के सोसाइटीज में आवारा कुत्तो का आत्नक फैलता जा रहा है। नोएडा की सोसायटी में कुत्ते ने 6 साल की मासूम की बच्ची को काट लिया। बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों ने बच्चो का इलाज कराया है। वहीं इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों के बीच गुस्से का माहौल बन गया। सोसाइटी के लोगो ने हंगामा किया और पुलिस ने आगे की कारवाई की बात कही है।

ALSO READ:दुबई में फिर तबाही, पानी से लबालब कई शहर, भयंकर नजारा

यह पूरा मामला है नोएडा सेक्टर 70 के हाईराइज सोसायटी पैन ओएसिस का है। जहां पर एक 6 साल की बच्ची खेल रही थी। बच्ची को आवारा कुत्ते ने काट लिया। परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए जहाँ मासूम बच्ची को 2 टांके आए है। इस घटना के बाद जितने भी डॉग लवर्स थे, उनके खिलाफ माता-पिता ने हंगामा किया।

डॉग लवर्स के खिलाफ मोर्चा

सोसाइटी के लोग थाने पहुँच गए उनके खिलाफ कसे दर्ज कराने के लिए जो डॉग लवर्स है और इनको पनाह देते है, खाना खिलाते है, जिनकी हमदर्दी है कुत्तो के प्रति। पूरा मामला देखते हुए पुलिस को लोगो ने शांत कराया। पुलिस ने बच्ची के माता -पिता से बात की। माता -पिता ने बताया बच्ची ठीक है अब।

ALSO READ:Breaking News: रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से किशोरी लाल शर्मा लड़ेंगे चुनाव

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular