Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHardoi News: दर्दनाक हादसा! पेड़ से टकराकर दो टुकड़ों में बंटी कार,...

Hardoi News: दर्दनाक हादसा! पेड़ से टकराकर दो टुकड़ों में बंटी कार, मां और बेटियों की मौके पर मौत, जानें खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Hardoi News: हरदोई के टड़ियावां इलाके में स्टेयरिंग के अचानक बहक जाने से बेकाबू हुई आल्टो कार पेड़ से टकरा कर दो टुकड़ों में बंट गई। देर शाम टड़ियावां थाने के हरिहरपुर पेट्रोल पंप के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में मां और उनकी 2 बेटियों की मृत्यु हो गई। इसके साथ ही चार लोगों के घायल होने की खबर है। पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Cylinder Blast: लखनऊ में दर्दनाक हादसा! सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, कई घायल

मां और 2 बेटियों की मौत

उसी बीच रास्ते में हरिहरपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही कार का स्टेयरिंग बहक गया और कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा कर दो टुकड़ों में बंट गई। इस हादसे में रोज़ी और उसकी सबसे छोटी बेटी गुलनाज़ की वहीं पर मौत हो गई। जबकि बड़ी बेटी अलीना ने मेडिकल कालेज पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

हादसे की जांच में जुटी टीम

हादसे का पता चलते ही एसएचओ अशोक कुमार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ज़ख्मी हुए यासीन अली, टूनी, सेलिना व हिना को मेडिकल कालेज पहुंचवाया। हादसे की जांच की जा रही है। इस हादसे का शिकार हुए लोग उसमें बुरी तरह से फंस गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को किसी तरह तो निकाल लिया गया है लेकिन उसमें फंसे हुए शवों को निकालने के लिए कार को काटना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- UP News: PM आज गोरखपुर को देंगे करोड़ों की सौगात, 8700 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिल्यान्यास

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular