Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsLok Sabha Election 2024: मैनपुरी में सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, महाराणा...

Lok Sabha Election 2024: मैनपुरी में सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज, महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ कर लगाया झंडा

- Advertisement -

 India News up (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी मैनपुरी में रोड शो निकाल रही थी। जब रोड शो मैनपुरी के करहल चौराहे पर पहुंचा तो वहाँ पर लगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर सपा कार्यकर्ता चढ़ गए।

लोकसभा चुनाव के बीच मैनपुरी क्षेत्र में लोकसभा सीट पर हंगामा शुरू हो गया। मैनपुरी के करहल चौराहे पर समाजवादी पार्टी के रोड शो के दौरान हंगामा हो गया, जिसके बाद पुलिस ने करीब 100 सपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है।

यहाँ है पूरा मामला

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी का रोड शो निकाला जा रहा था और रोड शो जब मैनपुरी के करहल चौराहे पर पहुंचा वहां लगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर सपा कार्यकर्ता चढ़ गए। कार्यकर्ता हाथों में सपा का झंडा लेकर नारेबाजी करने लगे जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी का रोड शो जब करहल चौराहे पर पहुंचा तो चौराहे पर लगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर सपा के कार्यकर्ता हाथों में झंडा लेकर ऊपर चढ़ गए और नारेबाजी करने लगे जिस पर बीजेपी के कार्यकर्ता भी सामने आ गए और दोनों ओर से नारेबाजी होने लगी।

ALSO READ: Lok Sabha Election: उम्मीदवार छेद्दू चमार का नामांकन हुआ रद्द… बौखलाकर कही यह बात

पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

मामला बढ़ता देख मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुँची। स्थिति को काबू में करें का प्रयास किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है जिसमें करीब 100 अनजाने सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है , तरह-तरह के चुनाव प्रचार के दौरान बातें सामने निकल कर आ रही है। पुलिस ने करीब 100 सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ 147,188, 295A ,504 और 171H मुकदमा दर्ज किया है।

ALSO READ:Uttarakhand News: फेमस होने के लिए लगाई थी जंगल में आग, तीन युवक हुए गिरफ्तार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular