Saturday, July 6, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Elections: योगी सरकार के मंत्री की बात सुन मंच पर...

Lok Sabha Elections: योगी सरकार के मंत्री की बात सुन मंच पर रोने लगीं स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी, वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव के तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, ऐसे राजनीतिक हलचल भी तेज हो रही है। इसी क्रम में यूपी की बदायूं सीट से बीजेपी ने मौजूदा सांसद संघमित्रा मौर्य का टिकट काट दिया। इनकी जगह पार्टी ने दुर्विजय शाक्य को प्रत्याशी बनाया है।

रोती दिखी संघमित्रा

इन सबके बीच संघमित्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले एक चुनावी सभा के मंच पर जगह पर रो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य का टिकट काट दिया गया है। संघमित्रा का रोते हुए जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें योगी सरकार में मंत्री गुलाबो देवी भी नजर आ रही हैं। वह संघमित्रा पास ही है।

वायरल वीडियो पर संघमित्रा ने दी सफाई

उधर, संघमित्रा मौर्य ने वीडियो वायरल होने के बाद सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि  संघमित्रा मौर्य इतनी कमजोर नहीं है। बीजेपी सांसद ने दावा किया कि गुलाबो देवी की कहानी सुना कर इमोशनल हो गई थी।

राजा दशरथ की कहानी सुन इमोशनल हुई संघमित्रा

संघमित्रा ने सफाई देते हुए कहा कि मंच पर हमारे बगल में राज्य मंत्री आदर्श गुलाबो देवी बैठी हुईं थीं। उस समय कार्यक्रम शुरू नहीं हुआ था। इस दौरान मंत्री ने मुझे राजा दशरथ की एक कहानी सुनाई। जो काफी इमोशनल था।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार ने इस सीट से दी टिकट वापस करने की धमकी, जानिए वजह 

UP News: हाइवे पर सफर हुआ महंगा, जानिए अब कितने रुपए देने होंगे

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular