Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsLucknow News: मेडिकल कॉलेज में महिला स्टाफ ने लगाई फांसी, कॉलेज में...

Lucknow News: मेडिकल कॉलेज में महिला स्टाफ ने लगाई फांसी, कॉलेज में मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lucknow News: लखनऊ की एक मेडिकल कॉलेज से अजीब मामला सामने आया है। जहाँ एक महिला स्टाफ ने फाँसी लगाई , जिसके बाद पुरे मेडिकल कॉलेज में सनसनी फ़ैल गयी। मौके पर वहाँ  पुलिस पहुंच गई है।

यह है पूरा मामला

यूपी के लखनऊ के मेडिकल में एक महिला स्टाफ ने आत्महत्या कर ली फांसी लगाकर। महिला ने तीसरी मंज़िल के गाँधी वार्ड के एक प्राइवेट कमरे में फांसी लगा ली। कमरे का रूम नो 1 बताया जा रहा है। इस घटना की जानकारी के बाद पुरे मेडिकल कॉलेज में घबराहट का माहौल बन गया। सब एक ही सवाल में गुम है की आखिर महिला स्टाफ ने फाँसी लगाकर आत्महत्या क्यों की??

कॉन्ट्रैक्ट पर थी महिला

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आत्महत्या की वजह खोज रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है की महिला कॉन्ट्रैक्ट पर कॉलेज में काम कर रही थी। महिला का नाम बिट्टन है। महिला कॉलेज में साफ़ सफाई का काम करती थी। और मेडिकल कॉलेज में ही उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की सख्ती से जांच कर रही है।

ALSO READ: UP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने घर पहुंचे CM योगी, Photos वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular