Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMainpuri News: पुलिस का अमानवी चेहरा आया सामने, सिपाही दो भाइयों को...

Mainpuri News: पुलिस का अमानवी चेहरा आया सामने, सिपाही दो भाइयों को घर से उठा लाये थाने और छोडने पर मांगी रिश्वत…..  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Avneesh Mishra, Mainpuri News: मैनपुरी में परिवार के मामूली विवाद में पुलिस के सिपाही दो भाइयों को घर से उठा लाये और पुलिस चौकी लाकर उन्हें लॉकअप में बन्द करके, छोड़ने के एवज में दलाल के माध्यम से 40 हजार रुपया की मांग की, पैसा न देने पर उनके साथ अमानवीय क्रूरता भरा व्यवहार किया।

पूरी रात पीटा और बेल्ट से दोनो भाई की बेरहमी से पिटाई की, घर जाकर भी तोड़फोड़ की, पिता और दूसरे भाई को पुलिस चौकी लाकर पीटा। दोनों भाईयों के शरीर पर आयीं गम्भीर चोटें सिपाहियों की बर्बरता को बयां कर रहीं है।

क्या है पूरा मामला

मामला थाना बेवर इलाके के कस्बा नबीगंज का है, दिनांक 26.08.2023 को यहां के रहने वाले दो भाई आदेश कुमार व सन्तोष कुमार की अपने ही परिवार में मामूली कहासुनी हो गयी थी। झगड़े की सूचना पर पुलिस के सिपाही करतार सिंह व समोद तोमर व लोकेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों भाई आदेश कुमार व सन्तोष कुमार को घर से उठा लाये और थाना बेवर की पुलिस चौकी नबीगंज लाकर लॉकअप में बन्द कर दिया।

इसके बाद इन सिपाहियों ने दलाल राजीव चौहान जिसका पुलिस चौकी में ही उठना बैठना है, के माध्यम से दोनों भाईयों को छोड़ने के एवज में 40 हजार रुपया की मांग की। रिश्वत का पैसा न मिलने पर तीनो सिपाही बौखला गये। इन सिपाहियों ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए, क्रूरतापूर्ण तरीके से दोनों भाईयों आदेश कुमार व सन्तोष कुमार की पुलिस चौकी नबीगंज के अन्दर पीटा और बैल्ट से रातभर बेरहमी से पिटाई की, शरीर पर आयीं गम्भीर चोटें सिपाहियों की क्रूरता बर्बरता को बयां कर रहीं है।

रिश्वत का पैसा न मिलने के कारण दोनों भाईयों की पिटाई कर रहे ये सिपाही करतार सिंह व समोद तोमर व लोकेन्द्र सिंह, रात्रि करीब 2ः30 बजे उनके घर पहुंचे, घर के अन्दर तोड़फोड़ की और घर पर मौजूद पिता तथा भाई आलोक को भी पकड़ लाये। चौकी लाकर उनके साथ भी मारपीट की और 40 हजार रुपया की मांग की। पैसा न देने पर दोनों भाईयों आदेश कुमार व सन्तोष कुमार का पुलिस ने चालान कर दिया।

 

Also read:  Up News : आदिवासी और जनजातीय छात्रों को जोड़ेगी बीजेपी, 15 नवंबर को मनाएगी बिरसा मुंडा की जयंती

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular