Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsMathura: बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, श्रद्धालु की भीड़ में दबकर...

Mathura: बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, श्रद्धालु की भीड़ में दबकर मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Mathura: उत्तर प्रदेश के मथुरा के बांके बिहारी मंदिर के गेट नंबर-1 पर भारी-भरकम भीड़ की वजह से एक श्रद्धालु की तबीयत खराब के कारण मौत हो गई. अभी मरने वाले की पहचान नहीं हो पाई है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने श्रद्धालु के शव को अपने जिम्मे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही पुलिस उस श्रद्धालु के पहचान में जुटी है.

कैसे हुआ घटना

बांके बिहारी मंदिर में गुरुवार, 4 मार्च की सुबह करीब 10:30 पर एक श्रद्धालु की एकाएक तबीयत खराब हो गई. मंदिर के सुरक्षा में लगे गार्ड और  पुलिस के जवानों ने उसे लेकर नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचे. हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर तन्वी दुआ ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे बांके बिहारी मंदिर से पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को लाया गया, जिसको हमारे द्वारा इलाज के दौरान मृत पाया गया.

Also Read:Gorakhpur: प्यार का खुमार! प्रेमी को घर में रखने की जिद में बिजली के खंभे पर चढ़ी महिला

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बांके बिहारी मंदिर के पास एक श्रद्धालु की तबीयत अचानक खराब हो गई। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. जिसके बाद पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उस व्यक्ति का उम्र लगभग 35 वर्ष है। उसके पास से हल्दीराम का बिल मिला है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular