Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMeerut News: गाली के विरोध पर दुकानदार ने किराएदार पर किया हमला,...

Meerut News: गाली के विरोध पर दुकानदार ने किराएदार पर किया हमला, मेरठ के बाजार में मची हड़कंप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Meerut News: उत्तरप्रदेश के मेरठ ज़िलें में दुकान के मालिक ने एक किराएदार पर चाकू से हमला कर दिया। दरअसल आरोपी किरायेदार नशे में धुत होकर गाली-गलौज करता था। चाकू के हमले के कारण किराएदार घायल हो गया है। घायल को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

किराएदार पर किया हमला (Meerut News)

मेरठ के कोतवाली स्थित क्षेत्र बुढ़ाना गेट पर शनिवार के दोपहर दुकान के बाहर गाली-गलौज के विरोध पर दुकान के मालिक ने किराएदार पर हमला कर दिया। आरोप है कि दुकान के मालिक और उसके साथियों ने चाकू से लगातार वार करते हुए दुकानदार और उसके नौकर को घायल कर दिया। बाजार में हलचल मच गई। पीड़ित ने दुकान मालिक सहित कई उनके साथी के नाम पुलिस को बताया।

ये भी पढ़े: UP Crime: कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नशे में करते थे गाली गलौज

वहीं निवासी कुशान गोयल ने बताया कि उनकी बुढ़ाना गेट के सामने जय हिंद इलेक्ट्रिकल्स के नाम की दुकान है जहां पिछले काफी समय से दुकान मालिक उमेश कोहली (लवली) और उसका भाई सागर उनके दुकान के बाहर बैठकर शराब पीते और गाली गलौज करते । शनिवार को कुशान गोयल दूकान पर बैठे थे। आगे उन्होंने बताया की उमेश और सागर ने फिर से गाली-गलौज शुरू कर दी , और जब कुशान ने विरोध किया तब आरोपी उमेश कोहली और उसका भाई सागर ने अपने साथियो के साथ चाकू से कुशान पर हमला बोल दिया। हमले में कुषाण और उनका कर्मचारी मनोज घायल हो गए।

पुलिस की जांच जारी

इस घटना के बाद पुरे बाजार में अफरा तफरी मच गई। आरोपी उस वक़्त फरार हो चुके थे। पुलिस ने पीड़ित कुशान को अस्पताल पहुंचाया साथ ही आगे की जांच पर है। पीड़ित कुशान ने उमेश और सागर सहित कई के खिलाफ जान लेने की FIR दर्ज कराई।

ये भी पढ़े: UP News: मंदिर में पुलिस के सामने दंडवत हुए सपा विधायक, जानें पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular