Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडMussoorie Accident: मसूरी के पास स्कूटी खाई में गिरने से 27 वर्षीय...

Mussoorie Accident: मसूरी के पास स्कूटी खाई में गिरने से 27 वर्षीय युवक की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (27-year-old youth dies after scooty falls) मसूरी में देर शाम एक स्कूटी खाई में जा गिरी। जिसमे 27 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे युवक को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया।

खबर में खास:-

  • मसूरी में स्कूटी खाई में गिरने से 27 वर्षीय युवक की मौत
  • डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया
  • घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी

युवक को काफी मशक्कत के बाद खाई से निकाला

मसूरी में देर शाम देहरादून झड़ीपानी रोड चूनाखाला के पास एक स्कूटी खाई में जा गिरी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस, एसडीआरएफ(SDRF), फायर सर्विस(Fire Service) और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से खाई में गिरे युवक को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। परंतु युवक की मौके पर मौत हो गई थी। जिसके बाद 108 एंबुलेंस के माध्यम से उसे मसूरी उप जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने घायल को खाई से निकाला

मामले में मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि युवक मसूरी से देहरादून जा रहा था। तभी अचानक मसूरी- देहरादून झडीपानी चूनाखाला के पास उसकी स्कूटी यूके 07 एफ 7294 अनियंत्रित हो गई । जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। वहीं, स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल को खाई से निकाला गया और जिला उप चिकित्सालय मसूरी भेजा गया। जहां पर जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी

उन्होंने बताया कि युवक अनिंद्य भारद्वाज पुत्र अनिल शर्मा निवासी इंद्र नगर एशियन स्कूल वसंत विहार देहरादून का रहने वाला था। उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। वहीं, घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करने के उपरांत परिजनों को सौंपा जाएगा।

Also Read: Uttarakhand: फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा पर बड़ी अपडेट! आयोग ने जारी किए एडमिट कार्ड, पेपर लीक के बाद बदली थी तिथि

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular