Sunday, July 7, 2024
HomeCrime Newsप्यार, निकाह… फिर वाट्सएप पर तलाक, चौंकाने वाला ये किस्सा

प्यार, निकाह… फिर वाट्सएप पर तलाक, चौंकाने वाला ये किस्सा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Muzaffarpur Crime: देश में तीन तलाक पर सरकार के निर्देश के बाद वैन लगा दिया गया है वही आज भी कुछ लोग व्हाटशॉप और फोन पर तीन तलाक देने की बात करते हैं । वही इसी तरह का एक नया मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है । जहा शादी के दो वर्ष बाद सऊदी अरब में रहते हुए व्हाटशॉप पर एक यूवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर निकाह के बंधन को तोड़ दिया है ।

जिसके बाद पीड़ित पत्नी ने भी अपने पति पर दहेज उत्पीड़न और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

6 दिसंबर 2018 को शादी की 

आपको बता दें कि पीड़िता राबिया खातून ने बताया कि वह मूल रूप से औराई थाना क्षेत्र के कोकिरबाड़ा गांव की रहने वाली है। छह दिसंबर 2018 को उसकी शादी औराई थाना क्षेत्र के महेशी स्थान निवासी अजीज उल हसन के बेटे मोहम्मद नसरुद्दीन से हुई थी। जिसके बाद कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा। इसी बीच दोनों को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। जिसके बाद उसका पति काम के सिलसिले में हैदराबाद चला गया और वहां से सऊदी अरब चला गया।

 दर्ज कराई FIR

आपको बता दें कि एक तरफ जहां पति ने व्हाट्सएप पर तीन तलाक कहकर अपनी पत्नी की शादी तोड़ दी, वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिला राबिया खातून ने महिला थाने में अपने पति मोहम्मद नसरुद्दीन हसन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मुजफ्फरपुर। वहीं मामले में पीड़ित महिला द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

बताया गया है कि महिला थाने को दिए आवेदन में पीड़ित महिला ने कहा है कि उसकी शादी 6 दिसंबर 2018 को औराई थाना क्षेत्र के महेशी स्थान निवासी अजीज उल हसन के बेटे मोहम्मद नसरुद्दीन से हुई थी। कुछ दिनों से उसका पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता था और उस पर अपने पिता से पैसे लाने के लिए दबाव डालता था। पैसे नहीं मांगने पर वह पीड़ित महिला और उसके बच्चे को पीटता था। जब पीड़ित महिला ने अपने परिवार से पैसे नहीं मांगे और नहीं लाए तो उसका पति उसे छोड़कर पैसे कमाने के नाम पर पहले हैदराबाद और फिर सऊदी अरब चला गया। इसी बीच आरोपी पति के खिलाफ कार से वारंट जारी हो गया, जिसके बाद आरोपी पति कलाह मुजफ्फरपुर कोर्ट परिसर पहुंच गया।

 महिला ने पति को पकड़ लिया (Muzaffarpur Crime)

उसी कोर्ट से वारंट जारी होने के बाद आरोपी पति सऊदी अरब से मुजफ्फरपुर आया, जहां कल कोर्ट परिसर में उसे पीड़ित महिला ने देखा। जिसके बाद पीड़ित महिला ने अपने पति को पकड़ लिया और महिला थाने में फोन कर बताया कि वह अपने आरोपी पति को पकड़ रही है। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी पुलिस उक्त स्थल पर नहीं पहुंची।

इसी बीच आरोपी पति ने एक बार फिर अपनी पत्नी को धोखा दिया और वहां से भाग गया। जिसके बाद महिला रोने लगी। मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित के पास पहुंचे और उन पर व उनकी बेटी पर हो रहे अत्याचार की जानकारी दी। साथ ही पुलिस द्वारा आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने से नाराज महिला ने अब मुजफ्फरपुर सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular