Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़Nawada Bus Loot: नवादा में लूट ली गई भरी बस, यात्रियों का...

Nawada Bus Loot: नवादा में लूट ली गई भरी बस, यात्रियों का सारा सामान छीना, जानिए पूरी घटना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Nawada Bus Loot: बिहार के नवादा में हथियार से लैस बदमाशों ने बस सवार यात्रियों से उनके गहने, पैसे और मोबाइल तक लूट लिया। घटना बुधवार अल सुबह की है। नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट की और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। ये बस झारखंड के धनबाद से बिहारशरीफ की ओर जा रही थी। नवादा में कुछ यात्रियों को उतारने के लिए रजौली बस स्टैंड जा थी। तभी देवी स्थान मंदिर के पास बदमाशों ने बस के यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

फोन कर दी घटना की जानकारी

लूटपाट के शिकार हुए यात्रियों ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पुलिस के ना आने पर सभी यात्री बेहद आक्रोशित नजर आए। घंटो बाद कुछ पुलिसकर्मीयों सादे कपड़े में घटनास्थल पहुंचे। तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। इस पूरे मामले में  बुंदेलखंड थाने के पुलिस ने कहा कि लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल  इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ऐसे हुई पूरी घटना

लूट के शिकार हुए सभी यात्रियों ने बताया कि एक बदमाश सड़क पार करने लगा। ये घटना देखकर चालक ने बस की धिरे कर दिया। जिसके बाद बदमाश बस में घुस गया और ड्राइवर पर हथियार रख दिया। तभी बाकी के अन्य बदमाश भी बस में घुस गए। हथियार के बल पर उन्होंने यात्रियों से मोबाइल और पैसे छीने लिए। इस पूरे मामले की जांच में पुलिस अब जुट चुकी है।

READ ALSO:

Chhath Puja: इस आसान विधि से बनाए छठ पूजा का प्रमुख प्रसाद ठेकुआ, मिनटों में हो जाएगा तैयार  

मुजफ्फरनग में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत, गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौत
SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular