Wednesday, July 3, 2024
HomeमनोरंजनPilibhit News: पैगंबर मोहम्मद पर अभद्र टिप्पणी करने पर बुरा फसा युवक,...

Pilibhit News: पैगंबर मोहम्मद पर अभद्र टिप्पणी करने पर बुरा फसा युवक, मामला पंचायत के फैसले पर पहुंचा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Pilibhit News: पीलीभीत की सदर कोतवाली क्षेत्र में एक शख्स ने मोहम्मद साहब को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी जिसके बाद हंगामा हो गया। मामले में मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए साथ ही बड़ी संख्या में मौलाना भी पहुंचे पंचायत में फैसला हुआ है कि जब तक आरोपी अपने निकाह को दोबारा से नहीं दोहराएगा तब तक कोई इससे बात नहीं करेगा। एक तरह से इसका बाय कोट किया गया है।

युवक नबी की शान में अभद्र टिप्पणी करने लगा

दरअसल आगामी दिनों में 12 रबी उल अव्वल यानी यौमे पैदाइश मनाई जाएगी। क्योंकि यह त्योहार मुसलमान के लिए खास है उसकी वजह है कि मोहम्मद साहब का इस दिन जन्म हुआ था। लोग अपने घरों को सजाते हैं और घरों पर इस्लामी झंडे लगाते हैं। दिनांक 22 सितंबर को स्थानीय निवासी शाहबाज मोहल्ला शेर मोहम्मद में झंडा बांट रहे थे, तभी इसी मोहल्ले के रहने वाले रईस भट्टे वाले मौके पर आ गए और नबी की शान में अभद्र टिप्पणी करने लगे। यह बात शाहबाज ने स्थानीय लोगों को बताई। जिसके बाद अल्लाहुम्मा मदरसे व मज़ार के खादिम मौलाना नूर मिया कादिरी व अन्य मौलाना मौके पर पहुंचे।

अब आरोपी अपने निकाह को दोहराएगा

भीड़ की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तभी आरोपी मौके पर आया। मौलानाओं ने पंचायत कर यह निर्णय लिया है कि आरोपी सभी से माफी मांगेगा। इसके साथ ही वह अपना निकाह दोबारा से दोहराएगा। जब तक ऐसा नहीं करता है तब तक कोई भी इस आरोपी से बात नहीं करेगा। फिलहाल मौके पर आरोपी को कलमा पढ़ाया गया। बाद में आरोपी ने माफी मांगी। अब आरोपी अपने निकाह को दोहराएगा। यानी अपनी पत्नी से दोबारा से निकाह पड़ेगा।

Also Read: Lucknow News: जिलाधिकारी ने संचारी रोग नियंत्रण के लिए अधिकारियों के साथ की बैठक, गांव में संवेदनशीलता के साथ कार्य करने के दिए आदेश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular