Friday, May 10, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPM Modi's birthday: PM मोदी के जन्मदिन पर वाराणसी में उत्साह, भाजपा...

PM Modi’s birthday: PM मोदी के जन्मदिन पर वाराणसी में उत्साह, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया विशेष अनुष्ठान, दीर्घायु की करी कामना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi’s birthday:रविवार (17 सितंबर) को वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 73वीं जन्म दिवस मनाने जा रहे हैं। इसके चलते पूरे वाराणसी शहर में एक ही दिन में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंदिर में विशेष अनुष्ठान कर प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। क्षेत्र के भाजपा ओबीएस मोर्चा काशी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने गोदौलिया स्थित बड़ादेव मंदिर पर जलाभिषेक, यज्ञ, हवन व बाबा का पूजन किया।

पारंपरिक पूजन विधि अनुसार 56 प्रकार का भोग लगाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के एक दिन पहले ही काशी में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है। वाराणसी के दक्षिणेश्वर काली मंदिर पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विधि विधान से पूजन कर उनके दीर्घायु जीवन के लिए कामना की गई। इस अवसर पर वाराणसी की पारंपरिक पूजन विधि अनुसार 56 प्रकार का भोग लगाया गया और पीएम मोदी के दीर्घायु जीवन के लिए हवन पूजन अनुष्ठान भी किया गया।

17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा सप्ताह

बताते चले कि पीएम मोदी के जन्मदिन के एक दिन पहले ही काशी की जनता अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित है। काशी में कई कार्यक्रम पीएम मोदी के बर्थडे को लेकर रखे गए हैं तो वहीं भाजपा द्वारा भी 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री के जन्मदिन को लेकर सेवा सप्ताह के रूप में कई कार्यक्रम रखे गये हैं।

Also Read: UP Politics: यूपी में सपा और कांग्रेस के बीच बढ़ी तल्खी, कहीं इसका कारण एमपी का चुनाव तो नहीं?

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular