Friday, May 10, 2024
HomeBreaking NewsPrayagraj News : समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया व ट्विटर हैंडल के...

Prayagraj News : समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया व ट्विटर हैंडल के प्रमुख मनीष जगन अग्रवाल के खिलाफ शिवकुटी थाने में मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Prayagraj News प्रयागराज : इलाहाबाद (Prayagraj News) विश्वविद्यालय की पहली महिला अध्यक्ष एवं समाजवादी पार्टी की पूर्व नेत्री ऋचा सिंह फिर से चर्चा में हैं ।

समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया व ट्विटर हैंडल के प्रमुख मनीष जगन अग्रवाल द्वारा ऋचा सिंह के खिलाफ़ अत्यंत ही आपत्तिजनक एवं अश्लील ट्वीट किए गए ।

शिवकुटी थाने में मुकदमा दर्ज

हालाँकि उसमें से कुछ ट्वीट मनीष जगन अग्रवाल द्वारा बाद में डिलीट कर दिए थे। परंतु ऋचा सिंह ने इन ट्वीट को शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पुलिस महानिदेशक के साथ अखिलेश यादव को टैग करके मनीष जगन अग्रवाल के ख़िलाफ़ कार्रवाई की माँग की है ।

ऋचा सिंह की तहरीर पर समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया व ट्विटर हैंडल के प्रमुख मनीष जगन अग्रवाल के ख़िलाफ़ शिवकुटी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

पहले भी लखनऊ में गिरफ़्तार हो चुके है मनीष

उल्लेखनीय है कि मनीष जगन अग्रवाल पहली बार विवादों में नहीं घिरे हैं । इसके पहले भी भाजपा की एक महिला नेत्री,एक महिला पत्रकार एवं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या को लेकर उन्होंने विवादित ट्वीट किए थे जिसके चलते वो लखनऊ में गिरफ़्तार भी हुए थे ।

उनकी गिरफ़्तारी के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव स्वयं पुलिस महानिदेशक कार्यालय पहुँच गये थे जिसके कुछ देर बाद मनीष जगन अग्रवाल को छोड़ दिया गया था । हालाँकि उक्त मुक़दमे अभी भी चल रहे हैं।

Also Read – Crime News Today : फर्जी काल सेंटर का भांडा फोड़, लंदन यूके के लोगो को बनाते थे शिकार, 8 अपराधी गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular