Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsRajya Sabha Election 2024: सपा के उम्मीदवारों के नामांकन पर RLD की...

Rajya Sabha Election 2024: सपा के उम्मीदवारों के नामांकन पर RLD की तीखी प्रतिक्रिया, मुस्लिम उम्मीदवार को लेकर कही बड़ी बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajya Sabha Election 2024: राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के राष्ट्रीय प्रवक्ता भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी के घोषित उम्मीदवारों के नामांकन से पहले तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राज्यसभा में सपा ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार नहीं उतारा, लेकिन वोट पूरा का पूरा चाहिए।

हालांकि, सपा पार्टी से राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election 2024) के लिए उम्मीदवार घोषित पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन, जया बच्चन और पूर्व भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी आलोक रंजन ने मंगलवार को विधानसभा पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

RLD के प्रवक्ता भूपेंद्र चौधरी ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते किया कि 3 राज्यसभा सीटों पर में से एक पर मुस्लिम उम्मीदवार नहीं उतारा सामाजवादी पार्टी ने हां “मास लीडर” जया बच्चन जी आदि जा रहे हैं। राज्यसभा लेकिन वोट चाहिए पूरा का पुरा चाहिए।

फर्जी सेक्युलरिज्म को ठेस पहुंच जाएगी- RLD प्रवक्ता

उन्होंने कहा कि मुसलमानों का अब और ज्यादा बोलूंगा तो कुछ लोगों के फर्जी सेक्युलरिज्म को ठेस पहुंच जाएगी। लेकिन वोट चाहिए पूरा का पुरा चाहिए मुसलमानों का अब और ज्यादा बोलूंगा तो कुछ लोगों के फर्जी सेक्युलरिज्म को ठेस पहुंच जाएगी।

मंगलवार दोपहर सपा के तीनों प्रत्याशियों ने विधानसभा में रिटर्निंग ऑफिसर ब्रज भूषण दुबे के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी एवं विशेष सचिव दुबे ने बताया कि तीनों प्रत्याशियों ने दो-दो सेट में अपना नामांकन पत्र जमा किया।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular