Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee News: एसएमसी चुनाव प्रक्रिया शुरू, राजकीय प्राथमिक विद्यालय बढेड़ी राजपूतान में...

Roorkee News: एसएमसी चुनाव प्रक्रिया शुरू, राजकीय प्राथमिक विद्यालय बढेड़ी राजपूतान में विद्यालय प्रबंध समिति का होना है चुनाव

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), Roorkee News (रूड़की):  राजकीय प्राथमिक विद्यालय बढेड़ी राजपूतान में विद्यालय प्रबंध समिति का चुनाव होना है। जिसको लेकर चुनाव प्रक्रिया सुबह 9 बजे से ही शुरू हो गई है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक दिनेश अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज विद्यालय में विद्यालय प्रबंध समिति का चुनाव होना है।

12 सदस्यों के होने है चुनाव

उन्होंने बताया कि चुनाव कराने के लिए एक समिति का गठन किया जाता है। जिसमें प्रधान उपप्रधान सेक्रेटरी सचिव व वार्ड मेंबर शामिल होते हैं। उन्होंने बताया कि इस चुनाव के माध्यम से चुनकर आए लोग प्रतिमाह होने वाली बैठक में पास होने वाले प्रस्ताव सरकार तक पहुंच सके। उन्होंने बताया कि इस चुनाव के माध्यम से 12 सदस्यों का चयन किया जाता है वही दोपहर एक बजे तक मतदान चलेगा जिसके बाद मतगणना की जाएगी।

चुनाव प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी कोई नहीं पहुंचा

वहीं इस दौरान बड़ी बात यह रही कि चुनाव कराने के लिए गठित की गई समिति का कोई भी सदस्य चुनाव प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी नही पहुंचा। प्रधानाध्यापक दिनेश अग्रवाल ने बताया कि समिति के सभी सदस्यों को उनके द्वारा पहले ही अवगत करा दिया गया था और रजिस्टर में हस्ताक्षर भी कराए गए थे। लेकिन समिति का कोई भी सदस्य अभी तक नहीं पहुंचा है। जिसको लेकर उन्होंने बताया कि उनके द्वारा सेक्रेटरी ग्राम प्रधान व वार्ड नंबर समेत सभी को इस बाबत जानकारी दी गई थी लेकिन चुनाव प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी अभी तक कोई नहीं पहुंचा है।

ये भी पढ़ें:- Rahul Gandhi: राहुल गांधी के खिलाफ दायर मानहानि के मामले में केस की सुनवाई फिर बढ़ी, अब इतनी तरीक को होगी सुनवाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular