Sunday, May 19, 2024
HomeKaam Ki BaatShani Uday 2024: 18 मार्च को इन 3 राशियों की खुलेगी किस्मत,...

Shani Uday 2024: 18 मार्च को इन 3 राशियों की खुलेगी किस्मत, होगा लाभ ही लाभ

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Shani Uday 2024: शनि को नौ ग्रहों में सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है। यही कारण है कि जब शनि की चाल बदलती है तो इसका शुभ और अशुभ प्रभाव राशियों पर लंबे समय तक रहता है। शनि का गोचर, अस्त और उदय बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। शनि एक अत्यंत शक्तिशाली ग्रह है, इसके शुभ प्रभाव से साधक वैभव की ऊंचाइयों तक पहुंचता है लेकिन इसके अशुभ प्रभाव से राजा भी रंक बन जाता है। शनि इस समय कुंभ राशि में अस्त हैं।

18 मार्च 2024 को शनि कुंभ राशि में उदय होंगे, ऐसे में शनि कुछ राशियों को बंपर लाभ देंगे, लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी।

मेष राशि

मेष राशि वालों के 11वें भाव में शनि का उदय हो रहा है। आपका मानसिक तनाव दूर हो जाएगा। आपके कार्यक्षेत्र में जिन समस्याओं के कारण काम बिगड़ रहा था, वे सामने आएंगी और समाधान भी मिलेगा। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपको लाभ होगा और वरिष्ठ अधिकारियों से मदद मिलेगी। कार्य संबंधी यात्रा सफल रहेगी।

मिथुन

व्यापारियों को पुराने निवेश से आर्थिक लाभ मिलेगा। इस दौरान आपकी मुलाकात नए लोगों से होगी और आपके मौजूदा दोस्तों और परिवार के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे। विद्यार्थियों को परीक्षा में उनकी मेहनत का फल मिलेगा। शारीरिक कष्ट दूर होंगे।

वृषभ (Taurus)

शनि के उदय होने से वृषभ राशि वालों की धन संबंधी समस्याएं दूर होंगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपको जल्द ही किसी लंबी बीमारी से राहत मिलेगी। शनि की बदलती चाल आपके करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का अच्छा अवसर प्रदान करेगी। स्थानांतरण के योग बन रहे हैं जिससे पदोन्नति में भी लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular