Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking Newsसुल्तानपुर की अभिनेत्री मल्लिका राजपूत की मौत बनी मिस्ट्री! इस हाल में...

सुल्तानपुर की अभिनेत्री मल्लिका राजपूत की मौत बनी मिस्ट्री! इस हाल में मिला शव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Sultanpur, Mallika Rajput Death News: सुल्तानपुर की चर्चित सिंगर और एक्ट्रेस विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घर के कमरे में लटका मिला एक्ट्रेस का शव, जिसके बाद परिवार के साथ – साथ पूरे सुल्तानपुर में मातम का माहौल है। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है।

Revolver Rani fame actress Mallika Rajput commits suicide- रिवॉलवर रानी फेम  एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत ने की आत्महत्या, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV

कंगना रनौत के साथ भी किया है काम

सुल्तानपुर के सीताकुंड, कोतवाली नगर निवासी बब्बन सिंह की बेटी अभिनेत्री-गायिका और लेखिका विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई मशहूर गायकों के साथ एल्बम में भी काम किया है। मल्लिका ने फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ सह-अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी। तो उन्होंने सिंगर शान के साथ एक म्यूजिक एल्बम में काम किया है।

Singer Actress Malika Rajput died under Suspicious Circumstances | सिंगर मल्लिका  राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पंखे से लटका मिला शव | Hindi News,  Zee Hindustan Entertainment

इसके साथ ही मल्लिका राजपूत ने कई वेब सीरीज, सीरियल और एल्बम के लिए भी काम किया। वहीं, कुछ समय पहले वह मध्य प्रदेश के इंदौर के भैय्यू जी महाराज पर आरोप लगाकर सुर्खियों में आई थीं। फिल्मी करियर ‘कमजोर’ पड़ने के बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा। लेकिन साल 2018 में उन्होंने बीजेपी पर ‘बलात्कारियों का समर्थन’ करने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी।

इसके बाद मल्लिका राजपूत आध्यात्म की ओर मुड़ गईं। फिर उन्होंने कपाली महाराज से गृहस्थ संन्यास की दीक्षा भी ले ली। वह पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर एक्टिव थीं। पूरे मामले पर सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक सोमन बर्मा ने कहा, ”मौत की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। मौत का सही कारण पता चलेगा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ जाएगी। चल सकेंगे।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular