Sunday, July 7, 2024
HomeInternationalApple Car का इंतजार खत्म! जानें क्या हो सकती है कीमत

Apple Car का इंतजार खत्म! जानें क्या हो सकती है कीमत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Apple Car: एप्पल उत्पादों की तकनीकी श्रेष्ठता से वाकिफ होकर लोग उनकी कारों के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच Apple Car को लेकर बड़ी जानकारी आ रही है। दरअसल, Apple Hub ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “X” पर एक पोस्ट की है। जिसमें एक फोटो भी शेयर की गई और कार की कीमत के बारे में बताया गया है।

Apple Car की कीमत

Apple Hub की पोस्ट के अनुसार, Apple कार की कीमत US$100,000 से कम हो सकती है। ऐसे में यह भारतीय नकदी में 82 लाख रुपये के बराबर हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन उन्होंने एक आकर्षक मॉडल के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तकनीकी श्रेष्ठता और डिजाइन को देखकर लोगों का उत्साह बढ़ा है।

तस्वीर से पता चलता है कि यह एक हैचबैक मॉडल हो सकता है, जिसमें बड़े आकार के पहिये और अनोखे अलॉय व्हील का इस्तेमाल किया जाएगा। लेकिन यह केवल एक अनुमान है और अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Apple Car कब लॉन्च होगी

Apple कार के प्रोजेक्ट का कोडनेम टाइटन है। हाल ही में इस कार की लॉन्चिंग डेट चर्चा में थी। इसे 2028 के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। Apple Car एक इलेक्ट्रिक वाहन होगी। Apple ने इस प्रोजेक्ट की शुरुआत साल 2015 में की थी। हालांकि, इस प्रोजेक्ट को कई चुनौतियों का भी सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular