Sunday, June 23, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: शर्मसार हुई इंसानियत! टॉयलेट के सिस्टर्न पर मिला 5 महीने...

UP Crime: शर्मसार हुई इंसानियत! टॉयलेट के सिस्टर्न पर मिला 5 महीने का भ्रूण, जांच जारी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Crime: मुरादाबाद से एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहा नवजात शिशु का भ्रूण टॉयलेट में पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा। आगे की जांच जारी है।

यह है पूरा मामला

मुरादाबाद के कांठ रोड स्थित कोठीवाल डेंटल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर के शौचालय में नवजात शिशु का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Neem Karoli Dham: आज मनाया जा रहा कैंची धाम स्थापना दिवस, लगा भव्य मेला, उमड़े लाखों भक्त

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने शौचालय में भ्रूण मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जांच की जा रही है कि वह किन परिस्थितियों में वहां आया।

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि उनके स्टाफ को मुरादाबाद-हरिद्वार हाईवे पर स्थित कॉलेज के शौचालय में मृत नवजात शिशु का भ्रूण मिला था। डॉक्टर के अनुसार, भ्रूण 4 से 5 महीने का था। पुलिस को सूचना देने के बाद, कॉलेज प्रबंधन ने शौचालय को बंद कराया था।

अस्पताल की CCTV फुटेज छानी

उन्होंने कहा कि इस कॉलेज में हजारों छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं। शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे एक महिला शौचालय गई तो उसने टैंक के ऊपर भ्रूण रखा देखा और शोर मचा दिया। सीसीटीवी जांच में चेहरा ढके एक महिला उस तरफ आती-जाती दिख रही है, लेकिन उस महिला की पहचान नहीं हो सकी है। ऐसे में छात्रों से भी पूछताछ की जा सकती है। उसके बारे में बस इतना पता चला है कि वह न तो ओपीडी में आई थी और न ही वहां भर्ती हुई थी। पुलिस ने अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है।

ये भी पढ़ें: ये हैं दुनिया के सबसे अशांत देशों की लिस्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular