Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: कलयुगी भाई ने सगे भाई को उतारा मौत के घाट,...

UP Crime: कलयुगी भाई ने सगे भाई को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया घटना को अंजाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,UP News: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में कलयुगी छोटे भाई ने बड़े भाई की गड़ा से से काटकर निर्मम हत्या कर दी। ग्राम रजपालपुर में छोटे भाई गोयल उर्फ गोलू ने बड़े भाई रंजीत उम्र 25 साल की गन्ना काटने वाले धारदार हथियार (गड़ासे) से बेरहमी से हत्या कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत करके भेजा कोतवाली भिजवा दिया। सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य किए एकत्रित। सूत्रों के अनुसार दोनों भाई शराब पीने के आदी थे। शराब के नशे में ही छोटे भाई ने बड़े भाई की निर्मम हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

शराब पीने के आदी थे दोनो भाई

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रजपालपुर निवासी महाराज जाटव का परिवार रहता है। महाराज के तीन पुत्र है। सबसे बड़ा पुत्र अजीत दिल्ली में रहता है। वाकी दो पुत्र रंजीत व गोयल उर्फ गोलू घर पर अपने पिताजी के साथ रहता है। दोनों भाई शराब पीने के आदी थे। सोमवार शाम को बड़ा भाई रंजीत सो रहा था। तभी छोटे भाई गोयल ने शराब के नशे में अपने बड़े भाई रंजीत को धारदार हथियार (गड़ासे) से लगातार गर्दन पर कई वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया।

फर्श पर पड़े खून को पानी से धो रहा था हत्यारा

भाई को मारने के बाद हत्यारा भाई फर्श पर पड़े खून को पानी धो रहा था। सूत्रों के अनुसार तभी पड़ोसी ने यह नजारा देख कर कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुँच कर आरोपी हत्यारे भाई गोयल उर्फ गोलू को गिरफ्तार करके कोतवाली भेज दिया और उच्चधिकारियो को घटना की सूचना दी। मौके पर फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किये।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular