Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsUP News: चीनी मिलों के मालिकों को CM योगी की चेतावनी! बोले-...

UP News: चीनी मिलों के मालिकों को CM योगी की चेतावनी! बोले- ‘समय पर गन्ने का भुगतान नहीं, तो चीनी मिल होगी नीलाम’

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है ऐसे ऐसे राजनीतिक उठा पटक भी तेज हो गई है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को दुनिया भर में भारत की शक की बढ़ती ताकत का जिक्र करते हुए कहा कि आज दुनिया देख रही है कि भारत दुश्मनों की बात में घुसकर के उन्हें घुटने पर ला रही है।

सीएम योगी ने शनिवार को चंद्रपुर के हिंदू इंटर कॉलेज के खेल मैदान में बीजेपी नीति राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल राष्ट्रीय लोक दल के बिजनौर इलाके के उम्मीदवार चंदन चौहान और नगीना लोकसभा इलाके से भाजपा प्रत्याशी ओम कुमार के लिए नगीना में अलग-अलग चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

2 सालों 20 आतंकवादी मारे गये- सीएम योगी 

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा ‘‘पाकिस्तान में 2 सालों 20 आतंकवादी मारे गये हैं। इसका जिक्र दो दिन पूर्व ब्रिटेन के प्रतिष्ठित समाचार पत्र ‘द गार्डियन’ में भी किया गया है।” योगी ने आगे ने कहा,” इसका स्त्रोत (आतंकवादियों के मारे जाने का) वही बता सकते हैं, लेकिन एक बात तय है कि भारत आतंकवाद के लिए जीरो टॉलरेंस नीति से कार्य कर रहा है।”

सीएम योगी की चीनी मिलों के मालिकों को दो टूक 

मुख्यमंत्री योगी ने किसानों पर बात करते हुए कहा कि पहले 10-10 साल गन्ने के दामों का भुगतान नहीं होता था, ऐसे में साहूकार से सूद पर पैसे लेने के लिए किसान मजबूर थे, लेकिन आज यूपी में 120 चीनी मिलों में से 105 चीनी मिलें चो एक सप्ताह के अंदर ही गाने के पैसे दे देती है।

ALSO READ: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

अन्नदाता किसानों को चीनी मिल का मालिक- सीएम 

इसके आगे सीएम योगी ने कहा बाकी 15 चीनी मिलों को जल्द से जल्द भुगतान करने के आदेश दिए जा रहे हैं। अगर वे समय पर गाने का भुगतान नहीं करेंगे तो मिलों को नीलम करके हम अन्नदाता किसानों को चीनी मिल का मालिक बनाएंगे। वहीं प्रधानमंत्री मोदी की कामों की तारीफ करते हुए कम होगी ना कहा कि पिछले 10 सालों में पीएम ने देश हित में कार्य किए हैं। जिसके कारण आज भारत का दुनिया भर डंका बज रहा है।

ALSO READ: Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular