Sunday, July 7, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP News: प्रेस कॉन्फ्रेंस में भिड़ गए BJP के दो नेता, हुई...

UP News: प्रेस कॉन्फ्रेंस में भिड़ गए BJP के दो नेता, हुई जमकर मारपीट, जानिए क्या है मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए सिर्फ 3 दिन रह गए हैं। इसी बीच बीजेपी ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए संकल्प पत्र कर दिया था। जिसे लेकर भाजपा के लोग जनता के बीच जा रहे है। इसी यूपी के अमरोहा में सोमवार को भाजपा के कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। जिसे लेकर सरकार में मंत्री बृजेश सिंह की मौजूदगी में बीजेपी के दो नेता मंच पर लड़ने लगे।

वायरल हुआ लड़ाई का वीडियो

जिसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। संकल्प पत्र में वादों को लेकर अमरोहा जिले के कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस ई, जिस सोमवार की दोपहल राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने संबोधित किया था। ये कॉन्फ्रेंस जैसे ही खत्म हुई, मंच पर जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल और जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों नेता आपस में लड़ने लगे।

कहासुनी मारपीट में हुई तब्दील

पता ही नहीं चला कि कहासुनी कब मारपीट में तब्दील हो गई। इस दौरान वो जिलाध्यक्ष देखते ही रहे। उन्होंने अपने नेताओं को शांत नहीं किया। मामला बढ़ा तो मंत्री के गनर ने हस्तक्षेप किया। जब तक मीडियाकर्मी कुछ समझ पाते तब तक राजनेता सिंह ने दोनों को अलग कर दिया था। हालांकि इस मौके पर जिला अध्यक्ष तमाशबीन बने रहे, फिर भी दोनों डेमोक्रेट अलग-अलग निकल गए।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव पर जयंत चौधरी का पलटवार, जानिए क्या कहा

बीजेपी जिला अध्यक्ष ने मारपीट से किया इंकार

इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष उदयगिरि गोस्वामी ने एक सवाल का जवाब देते हुए मारपीट से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि चलो इस विषय को यहीं ख़त्म करते हैं। आप हमारे भाई हैं, कुछ नहीं हुआ। ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। क्या हुआ, कैसे हुआ, इस विषय को आगे न बढ़ाएं।

ALSO READ: Char Dham Yatra 2024: चारधाम यात्रा के लिए ऐसे करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, यहां जानें प्रोसेस 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular