Sunday, May 19, 2024
HomeमनोरंजनPanchayat Season 3 का वीडियो आया सामने, इस दिन OTT पर होगी...

Panchayat Season 3 का वीडियो आया सामने, इस दिन OTT पर होगी रिलीज

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),Panchayat Season 3: हिंदी वेब सीरीज पंचायत को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला था। लोगों के लंबे समय के बाद पंचायत 3 की रिजल्ट डेट सामने आ चुकी है। लोग काफी लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे। पंचायत श्री का पहला लुक सामने आया है। वेब सीरीज पंचायत सी सीजन में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, फैजल मलिक, चंदन राय और साथ ही कुछ नए अभिनेताओं की एंट्री आपको चौंका देगी। बता दे कि इस वेब सीरीज का जबरदस्त क्रिस है और यह वेब सीरीज सबसे ज्यादा लंबे समय से इंतजार किए जाने वाले वेब सीरीज में से एक है।

क्या होगा इस सीजन खास 

पहला सीज़न फुलेरा की ग्रामीण राजनीति पर केंद्रित है। यह सब प्रधान जी की लड़ाई के बारे में है। पंचायत सीजन 2 में आप अभिषेक और प्रधान के परिवार के बीच लड़ाई देखेंगे। अब पंचायत 3 के तीसरे सीजन का टीजर भी सामने आ गया है। ये सीजन दोनों सीजन से ज्यादा मजेदार लग रहा है। हिंदी वेब सीरीज़ पंचायत के तीसरे सीज़न में 8 एपिसोड होंगे और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध होगा। तारीख के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस सीरीज में कुछ अलग होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- Budaun: बदायूं में 2 मासूमों को कुल्हाड़ी से काटा! UP Police ने कर दिया एनकाउंटर, जानिए पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular